Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली पुलिस ने सेक्सटॉर्शन के आरोप में युवक को किया गिरफ्तार, भरतपुर का रहने वाला है आरोपी

दिल्ली पुलिस ने सेक्सटॉर्शन के आरोप में युवक को किया गिरफ्तार, भरतपुर का रहने वाला है आरोपी

पुलिस को आरोपी के बैंक खातों की जानकारी हासिल हुई है.

पुलिस को आरोपी के बैंक खातों की जानकारी हासिल हुई है.

एक पीड़िता ने बताया कि ऐसे ही इस आरोपी ने उससे 2 लाख रुपए ऐठ लिए थे. आरोपी ज्यादातर भरतपुर औऱ असम (Bharatpur And Assam) के नंबरों का इस्तेमाल कर रहा था.

    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने सेक्सटॉर्शन (sextortion) के एक सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले हक़ीमऊद्दीन (Hakimuddin) को गिरफ्तार किया है. इस पर आरोप है की इसने दर्जनों लड़कियों को फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये अपने जाल में फंसाया है. फिर उनके अश्लील वीडियो व फोटो तैयार कर उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. साइबर सेल के DCP केपीएस मल्होत्रा के मुताबिक, आरोपी पहले इन लड़कियों को मैसेंजर और व्हाट्सएप के जरिये वीडियो कॉल करता था. फिर तकनीक का दुरुपयोग कर लड़कियों की फोटो को Moufed अश्लील बनाकर उन्हें ब्लैक मेल करता था. और मोटा पैसा बसलूने में लग जाता था.

    एक पीड़िता ने बताया कि ऐसे ही इस आरोपी ने 2 लाख रुपए उससे ऐठ लिए थे. आरोपी ज्यादातर भरतपुर औऱ असम के नंबरों का इस्तेमाल कर रहा था. पुलिस को आरोपी के बैंक खातों की जानकारी हासिल हुई है. पुलिस ने सोशल मीडिया वीडियो टेक्निकल एनेलसिस के जरिये आरोपी को गिरफ्तार किया है.

    पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है
    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि जम्मू कश्मीर प्रशासन में श्रम उपायुक्त के साथ कथित तौर पर दक्षिण दिल्ली के खानपुर इलाके (Khanpur locality) में ‘ठक ठक’ गिरोह के सदस्यों ने लूटपाट (looting) की है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 47 वर्षीय अधिकारी वसंत कुंज की रहने वाली हैं. पुलिस ने बताया कि दो-तीन दिन पहले जब वह कार से फरीदाबाद (Faridabad) जा रही थीं, तभी स्कूटर सवार दो लोगों ने उन्हें खानपुर टी-प्वाइंट के पास रुकने का इशारा किया और कहा कि वाहन से ईंधन रिस रहा है. एक वारिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला के कार रोकने पर उनमें से एक ने उनका बैग छींन लिया, जिसमें दो हजार रुपये, एक एटीएम कार्ड और उनका पहचान पत्र था. इसके बाद बदमाश फरार हो गए. उन्होंने बताया कि छीना-छपटी में महिला को हल्की चोटें आई हैं. पुलिस मामला दर्ज करके जांच कर रही है.

    Tags: Arrested, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर