Home /News /delhi-ncr /

सड़क पर चलती गायों की रात के अंधेरे में करते थे हत्या, मुठभेड़ के बाद पुलिस के हाथ लगे 2 आरोपी

सड़क पर चलती गायों की रात के अंधेरे में करते थे हत्या, मुठभेड़ के बाद पुलिस के हाथ लगे 2 आरोपी

दिल्‍ली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को दबोचा है.

दिल्‍ली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को दबोचा है.

Delhi News: राजधानी की नॉर्थ दिल्ली पुलिस ने गौकशी (Cow Slaughter) के मामले में सिविल लाइन इलाके में हिंदू राव अस्पताल इलाके से दो लोगों को गिरफ्तार किया है. यह लोग रात के अंधेरे में कूड़े के ढेर या फिर सड़क पर चलती गायों की हत्‍या करते थे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद गौकशी (Cow Slaughter) के मामले में राजधानी के सिविल लाइन इलाके में हिंदू राव अस्पताल इलाके से दो लोगों को गिरफ्तार किया है. ये लोग रात में कूड़े के ढेर या फिर सड़क किनारे चलने वाली गायों की हत्‍या करते थे. इस वजह से इन पर किसी को शक नहीं होता था, लेकिन दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) की स्‍पेशल सेल ने कड़ी मशक्‍कत के बाद गौकशी करने वाले गिरोह के दो सदस्‍यों को दबोच लिया है.

दरअसल, दिल्‍ली पुलिस को सूचना मिली थी ये लोग इलाके में गौकशी के लिए आने वाले हैं. इसके बाद नॉर्थ दिल्ली पुलिस ने जाल बिछाया हुआ था. वहीं, शनिवार देर रात ये लोग किसी से मिलने आए, तो पुलिस ने इन्हें रोकने की कोशिश की. इस दौरान दोनों आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. हालांकि पुलिस ने कड़ी मशक्‍कत के बाद दोनों को दबोच लिया. पकड़े गए आरोपियों के नाम जावेद और शमीम हैं.

फायरिंग के बाद दोनों गिरफ्तार
इस मामले में नॉर्थ दिल्ली के जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि गौकशी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ये लोग रात में कूड़े के ढेर या फिर सड़क पर चलती गायों की हत्या करते थे. हमें सूचना मिली थी कि जावेद अपनी टीम के साथ हिंदू राव अस्पताल और बोंटा पार्क के बीच वन-वे रोड पर कूड़े के ढेर के पास जाएगा. वह इस घटना को शनिवार की रात अंजाम देगा. जब हमने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने फायरिंग कर दी. इसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, उसके अन्य सहयोगियों की तलाश जारी है.

UPSC Success Story: मां ने दिया टार्गेट, पापा कहते थे- हो जाएगा, पढ़ें IAS अफसर डॉ. अपाला मिश्रा की कहानी

इस दौरान पुलिस को मौके से एक देशी पिस्टल, एक खाली कारतूस, दो जिंदा कारतूस और स्कूटी बरामद हुई है. जबकि इस मामले में सिविल लाइंस थाने में आईपीसी और आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Tags: Cow Slaughter, Crime News, Delhi police, Delhi Police Commissioner

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर