ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी के आरोप में दो लोग गिरफ्तार, 5 सिलेंडर बरामद

दिल्ली में कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए ऑक्सीजन गैस सिलेंडरों की मांग काफी बढ़ गई है (फाइल फोटो)

दिल्ली में कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए ऑक्सीजन गैस सिलेंडरों की मांग काफी बढ़ गई है (फाइल फोटो)

आरोपी श्रेय ओबराय ने पुलिस को बताया कि उसने शालीमार बाग के अभिषेक नंदा नाम के व्यक्ति से ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) खरीदा था. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नंदा को भी पकड़ लिया है. पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों के कब्जे से पांच ऑक्सीजन सिलेंडर और एक कार बरामद की गयी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 10:29 PM IST
  • Share this:
नयी दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों के चलते मेडिकल ऑक्सीजन (Oxygen) की बढ़ती मांग से इसकी कालाबाजारी चरम पर है. दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडरों (Oxygen Cylinder) की कथित कालाबाजारी को लेकर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि विकासपुरी के श्रेय ओबराय और शालीमार बाग के अभिषेक नंदा को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि ओबराय ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी कर रहा है जिसके बाद छापा मारा गया और उसकी कार में दो ऑक्सीजन सिलेंडर मिले. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार ओबराय ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने 37,000 रूपये प्रति सिलेंडर की दर से दो सिलेंडर खरीदे थे और वो सोशल मीडिया के मार्फत उन्हें 50000 रूपये प्रति सिलेंडर की दर से बेचने जा रहा था.

Youtube Video


आरोपी ओबराय ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने अभिषेक नंदा नाम के व्यक्ति से ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदा था. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नंदा को भी पकड़ लिया है. पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों के कब्जे से पांच ऑक्सीजन सिलेंडर और एक कार बरामद की गयी है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज