Youth Congress अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास से दिल्ली पुलिस ने किये कई सवाल, पढ़ें क्या-क्या पूछा...

दिल्ली पुलिस ने यूथ कांग्रेस के प्रेसीडेंट बीवी श्रीनिवास से पूछताछ की है, उन्होंने पूछा कि लोगों की मदद के लिए दवाएं और मेडिकल उपकरण कहां से लाते हैं.

दिल्ली पुलिस ने यूथ कांग्रेस के प्रेसीडेंट बीवी श्रीनिवास से पूछताछ की है, उन्होंने पूछा कि लोगों की मदद के लिए दवाएं और मेडिकल उपकरण कहां से लाते हैं.

यूथ कांग्रेस अध्‍यक्ष BV srinivas के दफ्तर पहुंची दिल्‍ली पुलिस ने उनसे करीब आधे घंटे पूछताछ की है. इस दौरान यह जानने की कोशिश की गई कि वे कोविड काल में लोगों की मदद के लिए दवाएं और मेडिकल उपकरण कहां से लाए.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संकट के दौरान जरूरतमंद लोगों को दवाएं-इंजेक्‍शन, चिकित्‍सा उपकरण और अस्पतालों में ऑक्सीजन बेड मुहैया कराने के मुद्दे पर लगाई गई एक जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) को यूथ कांग्रेस प्रमुख बीवी श्रीनिवास (B.V. Srinivas) से पूछताछ करने के लिए कहा था. इसी आदेश पर आज दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच श्रीनिवासन से पूछताछ करने उनके दफ्तर पहुंची.

कहां से आ रहे हैं चिकित्‍सा उपकरण

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास से करीब आधे घंटे तक कई सवाल पूछे, इसके जरिये क्राइम ब्रांच ने यह जानने की कोशिश की कि यूथ कांग्रेस के नेता कैसे लोगों की मदद कर रहे हैं. यानि कि इसके लिए चिकित्‍सा उपकरण कहां से इकट्ठा किये जा रहे हैं. इसके अलावा इंजेक्शन-दवाएं भी कहां से ला रहे हैं. यूथ कांग्रेस के प्रमुख बीवी श्रीनिवास कहते हैं ने एजेंसी से कहा कि ''वे जानना चाहते थे कि हम लोगों की मदद कैसे कर रहे हैं. हमने उनके सभी सवालों के जवाब दिए.''

इस मामले में केवल श्रीनिवासन ही नहीं, बल्कि कई अन्‍य लोगों से भी इस तरह पूछताछ की जा रही है. हाल में ही पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडे से भी सम्पर्क किया था. वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है.
दिल्ली पुलिस ने युवा कांग्रेस अध्यक्ष से किए सवाल तो भड़की कांग्रेस

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास के घर दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची. श्रीनिवास ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने उनसे कई सवाल किए कि संकट काल में उन्होंने लोगों की मदद कैसे की. श्रीनिवास ने बताया कि दिल्ली पुलिस के सभी सवालों के जवाब दे दिए गए. हालांकि इस पर कांग्रेस पार्टी ने पलटवार किया है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस पर ट्वीट कर लिखा कि मदद करने वाले साथियों और युवा कांग्रेस अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास को दिल्ली पुलिस भेज कोरोना के मरीज़ों की मदद से रोकना, मोदी सरकार का भयावह चेहरा है, ऐसी घृणित बदले की कार्यवाही से न हम डरेंगे, न हमारा जज्बा टूटेगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज