होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /दिल्ली पुलिस ने ऐसे पकड़े ईरानी गैंग के 2 बदमाश, सामने आई CCTV फुटेज

दिल्ली पुलिस ने ऐसे पकड़े ईरानी गैंग के 2 बदमाश, सामने आई CCTV फुटेज

दिल्ली पुलिस के इन्हीं दो सिपाहियों ने ईरानी गैंग के बदमाशों को पकड़ा है.

दिल्ली पुलिस के इन्हीं दो सिपाहियों ने ईरानी गैंग के बदमाशों को पकड़ा है.

यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है.अब ईरानी गैंग के इन दो शातिरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. ईरानी गैंग (Irani gang) के दो शातिर बदमाश (Criminal) बीते काफी वक्त से फरार चल रहे थे. दोनों पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. यह दोनों बदमाश ठगी के माहिर बताए जा रहे हैं. क्राइम ब्रांच दिल्ली पुलिस का बनकर यह लोगों से ठगी (Fraud) करते थे. दिल्ली पुलिस को काफी दिनों से इनकी तलाश थी. और जब यह दिल्ली (Delhi) के हत्थे चढ़े तो भागने की पूरी कोशिश की. लेकिन दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के दो बहादुर सिपाहियों ने बीच सड़क पर खासी गुत्थमगुत्था के बाद इन्हें दबोच लिया.

ऐसे की थी शातिरों ने ढाई लाख की ठगी

दिल्ली पुलिस के देशबंधु गुप्ता रोड थाने के 2 सिपाहियों ने बहादुरी के साथ ईरानी गैंग के 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. यह लोगों को क्राइम ब्रांच के अफसर बनकर ठगते थे. खासतौर पर चैकिंग के नाम पर ठगी करते थे. दोनों शातिर आरोपियों की पहचान मासूम अली और अकबर अली के तौर पर हुई है. इनके पास से चालीस हजार रुपए और दो बाइक मिली हैं. इनके पकड़े जाने से पुलिस ने देशबंधु गुप्ता रोड थाने का ठगी का केस भी सुलझा लिया है. दोनों ही आरोपियों का पुराना अपराधिक रिकॉर्ड है.

पुलिस के मुताबिक 9 दिसम्बर को पीड़ित चार लाख रुपए लेकर करोलबाग से लारेंस रोड जा रहा था. पौने तीन बजे जब वह अजमल खान रोड पहुंचा तो बाइक से दो लोग आए, जिन्होंने खुद को क्राइम ब्रांच का पुलिस अधिकारी बताया. उन लोगों ने हथियारों की चेकिंग की तस्करी का हवाला देते हुए बैग की तलाशी ली. कुछ देर बाद बदमाश पीड़ित के ढाई लाख रुपए लेकर फरार हो गए. कोई उनके ऊपर शक न करे इसलिए ब्रांडेड कपड़े ही पहनते थे.

" isDesktop="true" id="3377718" >

आरोपियों में मासूम अली के ऊपर 4 और अकबर अली पर 12 अपराधिक केस दर्ज हैं. इन बदमाशों को जब पकड़ा गया तो इन दोनों ने भागने की पूरी कोशिश की. लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसवाले परवीन और अतुल बीच सड़क ही आरोपियों से भिड़ गए. दोनों को पकड़ लिया. लेकिन भागने के लिए आरोपी हाथापाई करने लगे. यह पूरी घटना वहीं पास में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस अब दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

Tags: CCTV camera footage, Crime Branch, Crime News, Delhi police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें