पुलिस चैकिंग के दौरान पकड़े गए दो स्नैचर, पुलिस ने सुलझाए स्नैचिंग व चोरी के 12 मामले

साउथ रोहिणी थाने के स्टाफ ने दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया है.

Delhi Crime: साउथ रोहिणी थाने के स्टाफ ने दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से दो चोरी की बाइक, तीन मोबाइल फोन और 12 बैटरी (इन्वर्टर) बरामद की है. पुलिस ने आरोपियो को गिरफ्तार कर 12 मामलों को सुलझाने का दावा किया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली के रोहिणी जिला पुलिस के साउथ रोहिणी थाने के स्टाफ ने दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से दो चोरी की बाइक, तीन मोबाइल फोन और 12 बैटरी (इन्वर्टर) बरामद की है. पुलिस ने आरोपियो को गिरफ्तार कर 12 मामलों को सुलझाने का दावा किया है.

    दिल्ली के रोहिणी जिला पुलिस उपायुक्त प्रणव तायल ने बताया कि 31 मई को कांस्टेबल रवि प्रताप रोहिणी सेक्टर-2 में एंटी स्नैचिंग पिकेट ड्यूटी पर था. उसने  रोहिणी सेक्टर-4, की ओर से बाइक पर दो संदिग्ध युवको को पिकेट की ओर आते हुए देखा. उसने उक्त बाइक को रोका तो पता चला कि बाइक की नंबर प्लेट नकली है.

    इसके बाद कांस्टेबल ने एसएचओ/दक्षिण रोहिणी को सूचित किया गया. क्रैक टीम में एसआई वीरेंद्र सिंधु, एचसी प्रदीप और कांस्टेबल आशीष को आईओ/एएसआई सखा राम के साथ तथ्यों की जांच  और आगे की कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

    टीम को बाइक की जांच के दौरान पता चला कि आरोपी सुमित निवासी (25) और अमन (23) चोरी के मामले में शामिल है. पुलिस ने उनके पास से तीन मोबाइल फोन बरामद किये. इसके बाद उक्त मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस पूछताछ के दौरान दोनों आरोपी व्यक्तियों ने अन्य मामलों में भी अपनी संलिप्तता का खुलासा किया और उनके कहने पर केएनके मार्ग से चोरी हुई बाइक  और 12 बैटरी (इन्वर्टर) बरामद किए गए है.

    पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी पर स्नैचिंग/चोरी के कुल 12 मामले सुलझा लिये हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी बुरी संगत के कारण ड्रग एडिक्ट हो गये और  ड्रग्स की अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिये  चोरी/स्नैचिंग/डकैती आदि करने लगे.