इंस्पेक्टर संजय शर्मा के परिवार की मदद को आगे आई दिल्ली पुलिस, केजरीवाल सरकार को लिखी चिट्ठी
Delhi-Ncr News in Hindi

इंस्पेक्टर संजय शर्मा के परिवार की मदद को आगे आई दिल्ली पुलिस, केजरीवाल सरकार को लिखी चिट्ठी
इंस्पेक्टर संजय शर्मा दिल्ली पुलिस की पीसीआर सेवा में तैनात थे.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के इंस्पेक्टर संजय शर्मा की कोरोना (Corona) से मौत हो गई. उनका वसंत कुंज स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 2:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत संजय शर्मा (Sanjay Sharma) की इलाज के दौरान मौत हो गई. इंस्पेक्टर शर्मा दिल्ली पुलिस की पीसीआर सेवा (PCR Service) में कार्यरत थे. पिछले कुछ दिनों से वो कोरोना वायरस से संक्रमित (Corona Infected) थे. उनका वसंत कुंज स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था. मंगलवार सुबह करीब 7 बजकर 45 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली.

पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा 

इंस्पेक्टर शर्मा की मौत की खबर मिलते ही दिल्ली पुलिस में पीसीआर विभाग के डीसीपी शरद कुमार सिन्हा सहित कई अन्य पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की और ढांढ़स बंधाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया. पुलिस के अधिकारी के अलावा मित्र और जानकार भी अस्पताल पहुंचकर शर्मा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक कोरोना वीर संजय शर्मा को अंतिम संस्कार के दौरान पूरे सम्मान के साथ सलामी दी जाएगी.



पत्नी और बेटे हैं कोरोना संक्रमित 
इंस्पेक्टर संजय शर्मा के परिवार में पत्नी और दो संतान हैं. साउथ दिल्ली स्थित महरौली में उनका आवास है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने ये भी बताया है कि संजय शर्मा के पूत्र और उनकी पत्नी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. लिहाजा उनका भी पिछले कुछ दिनों से इलाज चल रहा है. हलांकि वे दोनों होम क्वारंटाइन में हैं.

इंस्पेक्टर संजय शर्मा के देहांत की खबर सुनते ही परिवार में मातम पसर गया. लेकिन पत्नी और बेटे की ये मजबूरी है कि चाह कर भी वे शर्मा के अंतिम दर्शन नहीं कर पाएंगे. परिजनों के मुताबिक इलाज के दौरान संजय शर्मा को आर्थिक तौर पर भी परेशानियों का सामना करना पड़ा. जिसके बाद दिल्ली पुलिस के ही कई साथियों ने उनकी आर्थिक मदद दी. लेकिन कोरोना संक्रमण और मल्टी ऑर्गन फेल्योर की वजह से उनको बचाया नहीं जा सका.

दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल सरकार को लिखी चिट्ठी

सूत्रों के मुताबिक पीसीआर डीसीपी ने इस बारे में दिल्ली के कमीश्रर को जानकारी दी है. कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने परिजन को हर संभव मदद देने का आदेश दिया है. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस की तरफ से दिल्ली सरकार को चिट्ठी लिखकर संजय शर्मा के परिजनों को एक करोड़ रुपये देने का आग्रह किया. जिससे आने वाले दिनों में परिवार को आर्थिक संकट का सामना नहीं करना पड़े.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज