लाइव टीवी

गृह मंत्रालय की अपील पर EC ने बढ़ाया दिल्ली पुलिस कमिश्नर का कार्यकाल, 31 जनवरी को होना था रिटायरमेंट

News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 8:06 PM IST
गृह मंत्रालय की अपील पर EC ने बढ़ाया दिल्ली पुलिस कमिश्नर का कार्यकाल, 31 जनवरी को होना था रिटायरमेंट
गृह मंत्रालय ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर का कार्यकाल एक महीने के लिए बढ़ाने की अपील की थी

दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक (Amulya Patnaik) 31 जनवरी को सेवानिवृत्त होने वाले थे. लेकिन गृह मंत्रालय ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर का कार्यकाल एक महीने के लिए बढ़ाने की अपील की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 8:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के मद्देनजर चुनाव आयोग (Election Commission) ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक (Amulya Patnaik) का कार्यकाल बढ़ा दिया है. उन्हें एक महीने का विस्तार दिया गया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गृह मंत्रालय ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर का कार्यकाल एक महीने के लिए बढ़ाने की अपील की थी. पटनायक 31 जनवरी को सेवानिवृत्त होने वाले थे.

1985 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं अमूल्य पटनायक
बता दें कि पटनायक जनवरी 2017 में दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बने थे. वह 1985 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. वह दिल्ली पुलिस में स्पेशल कमिश्नर (एडमिनिस्ट्रेशन) के पद पर कार्यरत रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने पुडुचेरी में एसएसपी (लॉ- ऑर्डर) के अलावा एसपीजी में आईजी की भी थे. पटनायक ओडिसा के रहने वाले हैं.8 फरवरी को मतदान, 11 फरवरी को काउंटिंग
गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का काम 6 फरवरी को शाम 5 बजे समाप्त हो रहा है. दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में आठ फरवरी को चुनाव होगा और परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें :-

हेट स्पीच पर EC का एक्शन, अनुराग ठाकुर पर 72, प्रवेश वर्मा पर 96 घंटे का बैन

Delhi Metro Alert: तीन मेट्रो स्‍टेशन बंद, यात्रा से पहले पढ़ लें यह खबर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 4:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर