अपना शहर चुनें

States

किसानों की हिंसा पर दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर बोले- अब शांति से तय रूटों से वापस लौट जाएं

दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर एसएन श्रीवास्‍तव ने किसानों से कहा है कि वे हिंसा ना करें.  (फाइल फोटो ANI)
दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर एसएन श्रीवास्‍तव ने किसानों से कहा है कि वे हिंसा ना करें. (फाइल फोटो ANI)

Kisan Protest Update: दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) कमिश्‍नर एसएन श्रीवास्‍तव ने कहा कि कई दौर की बैठकों के बाद ट्रैक्टर रैली के लिए समय और मार्गों को अंतिम रूप दिया गया था, लेकिन किसानों ने ट्रैक्टरों को उन मार्गों से हटा दिया और दिल्‍ली में प्रवेश कर गए. उनकी ओर से बर्बरता की गई, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 8:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कृषि कानूनों (New Farm Laws) के खिलाफ किसानों द्वारा निकाली जा रही ट्रैक्‍टर परेड (Kisan Tractor Parade) के दौरान दिल्‍ली और बॉर्डर इलाकों पर किसानों और सुरक्षाबलों के बीच संघर्ष देखने को मिला. काफी जगहों पर पुलिस और किसानों के बीच भिड़ंत हुई, जिसमें दोनों पक्षों के साथ ही पब्लिक प्रॉपर्टी को भी काफी नुकसान पहुंचा है. दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर एसएन श्रीवास्‍तव का इस पूरे मामले को लेकर बयान आया है. उन्‍होंने किसानों से कहा है कि हिंसा ना करें. शांति बनाए रखें और तय रूटों से वापस लौट जाएं.

दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर एसएन श्रीवास्‍तव ने कहा कि कई दौर की बैठकों के बाद ट्रैक्टर रैली के लिए समय और मार्गों को अंतिम रूप दिया गया था, लेकिन किसानों ने ट्रैक्टरों को उन मार्गों से हटा दिया और दिल्‍ली में प्रवेश कर गए. उनकी ओर से बर्बरता की गई, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.





उन्‍होंने यह भी कहा कि बड़े पैमाने पर पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचा है. आयुक्‍त श्रीवास्‍तव ने किसानों से अपील करते हुए कहा कि मैं प्रदर्शनकारी किसानों से हिंसा न करने, शांति बनाए रखने और तय मार्गों से लौटने की अपील करता हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज