Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने अपने SI साढू की गोली मारकर की हत्या, इस बात पर था विवाद

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने अपने SI साढू की गोली मारकर की हत्या, इस बात पर था विवाद

पुलिस ने कहा कि रविवार सुबह दोनों के बीच कहासुनी हुई और नंदाल ने सिंह को गाली दी. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने कहा कि रविवार सुबह दोनों के बीच कहासुनी हुई और नंदाल ने सिंह को गाली दी. (सांकेतिक तस्वीर)

उन्होंने कहा कि आरोपी विक्रम सिंह ने रविवार को हरियाणा के रोहतक के निवासी तथा हरियाणा पुलिस में उप-निरीक्षक वीरेंद्र नंदाल की हत्या कर दी. अधिकारियों ने कहा कि सिंह दिल्ली के ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash) थाने में कांस्टेबल के रूप में तैनात है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव (Safdarjung Enclave) इलाके में वित्तीय विवाद के चलते रविवार को एक पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) ने अपनी सर्विस पिस्तौल से अपने 36 वर्षीय साढू की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आरोपी विक्रम सिंह ने रविवार को हरियाणा के रोहतक के निवासी तथा हरियाणा पुलिस में उप-निरीक्षक वीरेंद्र नंदाल की हत्या कर दी. अधिकारियों ने कहा कि सिंह दिल्ली के ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash) थाने में कांस्टेबल के रूप में तैनात है.

    पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) गौरव शर्मा ने कहा कि रविवार सुबह सफदरजंग एन्क्लेव के कृष्णा नगर में हुई इस घटना के बारे में करीब आठ बजे सूचना मिली. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो नंदाल मृत मिले. उनके सिर में गोली के निशान थे. पुलिस ने कहा कि नंदाल जूड़ो खिलाड़ी और हरियाणा पुलिस में उप-निरीक्षक थे. वह पांच-छह दिन से सिंह के साथ उसके घर में रह रहे थे. उन्होंने कहा कि सिंह ने नंदाल से पैसे लिये थे. नंदाल पैसे लौटाने के लिये कह रहे थे.

    सफदरजंग अस्पताल में मृतक का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा
    पुलिस ने कहा कि रविवार सुबह दोनों के बीच कहासुनी हुई और नंदाल ने सिंह को गाली दी. बाद में सिंह ने अपनी सर्विस पिस्तौल से नंदाल को गोली मार दी. सिंह ने नंदाल की हत्या करने के बाद अन्य कमरे में सो रही अपनी पत्नी को इसकी जानकारी दी, जिसने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने कहा कि सिंह को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी पिस्तौल बरामद कर ली गई है. उन्होंने कहा कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. सफदरजंग अस्पताल में मृतक का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा.

    मामले की जांच शुरू कर दी है
    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि दिल्ली में एक शख्‍स द्वारा अपनी पत्‍नी और सास की हत्या (Double Murder in Delhi) से सनसनी फैल गई. यही नहीं, आरोपी ने अपनी पत्नी और सास को ताबड़तोड़ गोलियां मारकर मौत की नींद सुलाने के बाद खुद दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) को घटना की सूचना दी. जबकि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार करने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Crime report, Delhi Crime, Delhi police, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर