COVID-19 के खिलाफ जारी जंग में शामिल दिल्‍ली पुलिस के CORONA योद्धाओं का हुआ सम्‍मान

दिल्‍ली पुलिस के कोरोना योद्धाओं को पीतमपुरा स्थिति डीसीपी कार्यालय में सम्‍मानित किया गया है.
दिल्‍ली पुलिस के कोरोना योद्धाओं को पीतमपुरा स्थिति डीसीपी कार्यालय में सम्‍मानित किया गया है.

कोरोना महामारी (Corona epidemic) के बीच अपनी ड्यूटी को बखूबी निभाने वाले दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के जवानों को विशेष कार्यक्रम के दौरान सम्‍मानित किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 12:57 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. कोविड-19 के खिलाफ जारी जंग में अग्रणी भूमिका निभाने वाले दिल्‍ली पुलिस के कोरोना योद्धाओं को सम्‍मानित किया गया है. दिल्ली पुलिस के कोरोना योद्धाओं को पीतमपुरा स्थिति आउटर डिस्ट्रिक्ट डीसीपी कार्यालय में आयोजित एक विशेष समारोह के दौरान सम्‍मानित किया गया है. इस विशेष कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में आउटर डिस्ट्रिक्ट के एडिशनल डीसीपी-I सुधांशु धर्मा और एडिशनल डीसीपी -II आनंद कुमार मिश्रा मौजूद थे.


इस दौरान, एडिशनल डीसीपी – I सुधांशु धामा ने चिकित्सक, सफाई कर्मियों की सेवाओं को भी याद किया और दिल्‍ली पुलिस के कोरोना योद्धाओं को प्रशंसा पत्र प्रदान किए. वहीं, एडिशनल डीसीपी –II आनंद कुमार मिश्रा ने पुलिस प्रशासन के लिए सेवा को सलाम कार्यक्रम द्वारा मिले हुए जनता के प्यार और विश्वास का आभार व्यक्त किया. वहीं आयोजन की जिम्मेदारी को सफलतापूर्वक निभाने वाले वृत्ति सॉल्यूशंस लिमिटेड के प्रतिनिधियों को भी प्रशंसा प्रमाण पत्र प्रदान किया.


उल्‍लेखनीय है कि इस कार्यक्रम का आयोजन डाबर इंडिया द्वारा किया गया था. कार्यक्रम के दौरान, डाबर इंडिया ने दिल्ली पुलिस के आउटर डिस्ट्रिक्ट के कोरोना योद्धाओं को 1500 से अधिक च्यवनप्राश भी सौपे और डाबर परिवार की तरफ से ढेरों शुभकामनाएं दी. डाबर इंडिया की ओर से मुकेश मिश्रा वाइस प्रेसिडेंट (हेल्थ केयर), मोहित पाल सिंह, सीनियर ब्रांड मैनेजर - डाबर च्यवनप्राश और नवनीत कुमार - मैनेजर ब्रांड एक्टिवेशन कार्यक्रम में शामिल हुए. इस कार्यक्रम में डाबर इंडिया के मुकेश मिश्रा, वाइस प्रेसिडेंट (हेल्थ केयर) ने कहा ने दिल्ली पुलिस की सेवा का आभार व्यक्त करते हुए इम्यूनिटी को मजबूत करने पर जोर दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज