Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा एक Law Student, कैब बुक कर करता था ये काम

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा एक Law Student, कैब बुक कर करता था ये काम

कानून की पढ़ाई करने वाले एक छात्र को गिरफ्तार कर दिल्ली पुलिस तीन मामलों को सुलझाने का दावा किया है.

कानून की पढ़ाई करने वाले एक छात्र को गिरफ्तार कर दिल्ली पुलिस तीन मामलों को सुलझाने का दावा किया है.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इस गिरफ्तारी के बाद तीन मामलों को भी सुलझाने का दावा किया है. गिरफ्तार शख्स ने कुछ दिन पहले ही रोहिणी (Rohini) इलाके में एक व्यक्ति को कैस और मोबाइल फोन लूटने के बाद कैब से बाहर फेंक दिया था.

    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने कैब बुक कर लूटपाट करने वाले एक गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में से एक एलएलबी (LLB) का छात्र है. एलएलबी छात्र (Law Student) यशवंत खत्री हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है. खत्री अपने साथी के साथ लूटपाट करता है. दिल्ली पुलिस ने इस गिरफ्तारी के बाद तीन मामलों को भी सुलझाने का दावा किया है. गिरफ्तार शख्स ने रोहिणी इलाके में एक व्यक्ति को कैस और मोबाइल फोन लूटने के बाद कैब से बाहर फेंक दिया था. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम इस घटना की जांच कर रही थी. इसके साथ ही 13 फरवरी को एक महिला से किसी व्यक्ति ने वकील बनकर लूटपाट की थी. इस मामले भी एलएलबी छात्र शामिल था. यह मामला भी केएन काटजू मार्ग थाने में दर्ज है.

    एलएलबी छात्र कैब बुक कर लोगों को लूटता था
    बीते शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने यशवंत खत्री और उसका साथी जोगेंद्र मौर्या के फोन को सर्विलांस पर लगा कर कैब और लूट के सामान के साथ गिरफ्तार किया है. पता चला कि सोनीपत निवासी यशवंत हरियाणा से एलएलबी कर रहा है. पटपड़गंज इंडस्ट्रियल इलाके में 18 फरवरी की रात को युवकों ने रतिराम की ओला कैब बुक की. कुछ देर आगे जाने पर कैब पर एक और आदमी सवार हो गया.

    दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 'यशवंत का साथी यूपी के संभल का रहने वाला है. 18 फरवरी की रात को बदमाशों ने आनंद विहार के पटपड़गंज इलाके से रोहिणी जाने के लिए कैब बुक की. कैब ड्राइवर रतिराम को चाकू दिखाकर वे उसकी स्विफ्ट कार लूटकर फरार हो गए. बदमाशों ने 19 फरवरी की रात कश्मीरी गेट इलाके से भी एक स्विफ्ट कार लूटी थी. दिल्ली पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज और फोन लोकेशन की पड़ताल की तो दोनों का लोकेशन पता चला.

    पुलिस को चकमा दे क्ज हरिद्वार चला गया था
    दिल्ली पुलिस ने इसके बाद लगातार फोन सर्विलांस पर लगा कर दोनों को दिल्ली और सोनीपत में भी तालाश कर रही थी. दिल्ली पुलिस को चकमा देते हुए दोनों आरोपी शख्स हरिद्वार चला गया. पुलिस को जैसे ही दोनों का लोकेशन हरिद्वार में दिखा एक टीम पहुंच कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने लूटी हुई एक कैब को भी बरादमद किया है. आरोपियों की निशानदेही पर एक अन्य कैब और दो मोबाइल बरामद किए गए हैं.

    दि्ल्ली पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. दिल्ली पुलिस की पूछताछ में ही पता चला कि यशवंत खत्री रोहिणी इलाके में रहता है. लूटपाट के एक मामले में प्रशांत विहार थाना पुलिस ने उसे पहले गिरफ्तार कर चुकी है.

    ये भी पढ़ें: 

    कोई माई का लाल है तो वह मेरे भाई के रथ को रोक कर दिखाए: तेज प्रताप यादवundefined

    Tags: Crime report, Cyber Crime, Delhi news, Delhi police, ROBBERY IN GOLD SHOP, Sonipat news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर