VIDEO: दिल्ली पुलिस के DCP की पत्नी ने ASI की बेटी पर फेंककर मारा ताला, युवती घायल

दिल्ली पुलिस के एक DCP की पत्नी और ASI के परिवार के बीच पौधे लगाने और पार्किंग को लेकर विवाद पुरानी है जिसमें अक्सर झगड़े की नौबत आ जाती है

Delhi News: ताला फेंक कर किए गए हमले में ASI की बेटी बुरी तरह घायल हुई है, उसके आंख के ऊपर माथे पर गहरी चोट आई है. यही नहीं डीसीपी की पत्नी पर पीड़िता को भद्दी गालियां और धमकी देने का भी आरोप है. एएसआई की बेटी ने इस मामले में मुखर्जी नगर थाने में डीसीपी एस.के सिंह की पत्नी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई है

  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तर पश्चिम दिल्ली में रहने वाले डीसीपी एस.के सिंह (DCP SK Singh) की पत्नी ने आपसी विवाद में एएसआई (ASI) की बेटी पर ताला फेंक कर मारा है. इस हमले में महिला बुरी तरह घायल हुई है, उसके आंख के ऊपर माथे पर गहरी चोट आई है. यही नहीं डीसीपी की पत्नी पर पीड़िता को भद्दी गालियां और धमकी देने का भी आरोप है. एएसआई की बेटी ने इस मामले में मुखर्जी नगर थाने में डीसीपी एस.के सिंह की पत्नी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी पक्ष के तरफ से इस संबंध में अभी तक कोई बयान नहीं आया है.

वहीं, पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस के इन दोनों कर्मियों के परिजनों के बीच यह पुराना विवाद है जिसमें डीसीपी की पत्नी पर पहले भी ईंट फेंककर मारने का आरोप लगा था. बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष के बीच पौधे लगाने और पार्किंग को लेकर अक्सर विवाद और झगड़े की नौबत आ जाती है.


पीड़ित पक्ष द्वारा पहले भी डीसीपी की आरोपी पत्नी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई गई थी लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.