Assembly Banner 2021

दिल्ली: हुक्का बार सीज करने के बाद दिल्ली पुलिस ने किया अजीबोगरीब ट्वीट, हो रहा वायरल

ऐसे में दिल्ली पुलिस का यह ट्वीट देखते- देखते वायरल हो गया.

ऐसे में दिल्ली पुलिस का यह ट्वीट देखते- देखते वायरल हो गया.

नाइट पेट्रोलिंग (Night patrolling) के दौरान 2 रेस्टोरेंट पर जब पुलिस दिल्ली के जवानों ने विजिट किया तो देखा कि यहां पर कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का एक ट्वीट (Tweet) तेजी से वायरल हो रहा है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, दिल्ली पुलिस ने अवैध रूप से चलाए जा रहे हुक्का बार को सीज किया था. इस दौरान दिल्ली पुलिस ने भारी मात्रा में हुक्का (Hookah) और नशे के सामान को जब्त किया था. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की कुछ तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा था कि ये हम हैं..ये हुक्के हैं..और अब पावरी नहीं हो रही है. ऐसे में दिल्ली पुलिस का यह ट्वीट देखते- देखते वायरल हो गया.

स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, नाइट पेट्रोलिंग के दौरान 2 रेस्टोरेंट पर जब पुलिस दिल्ली के जवानों ने विजिट किया तो देखा कि यहां पर कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है. साथ ही रेस्टोरेंट में लोग जमकर हुक्के का धुआं उड़ा रहे थे. पुलिस ने जब दोनों रेस्टोरेंट के मैनेजरों से पूछताछ की तो वे पुलिस के जवानों को रेस्टोरेंट के अंदर घुसने से रोकने लगे. ऐसे में पुलिस ने कार्रवाई की.





Youtube Video

ट्वीट जमकर वायरल भी हो रहा है
वहीं, पुलिस ने बताया कि मैनजर ने अंदर जाने से इसलिए रोका ताकि, रेस्टोरेंट के अंदर अवैध तरीके से चल रहे हुक्का बार पर पर्दा डाला जा सके. ऐसे में दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रेस्टोरेंट में रेड की. जिसके बाद अंदर से भारी मात्रा में हुक्का सीज किया गया. बता दें कि दिल्ली में हुक्के पर पाबंदी है. यही वजह है कि दिल्ली पुलिस ने बाकायदा ट्विटर पर सीज किए गए हुक्के की तस्वीर डाली और मैसेज लिखा ''ये हम हैं...ये हुक्के हैं...और अब पावरी नहीं हो रही है...''.  दिल्ली पुलिस का ये ट्वीट न सिर्फ लोगों को पसंद आ रहा है बल्कि जमकर वायरल भी हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज