• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • धोखाधड़ी के आरोप में पॉन्‍टी चड्ढा का बेटा माॅन्‍टी गिरफ्तार

धोखाधड़ी के आरोप में पॉन्‍टी चड्ढा का बेटा माॅन्‍टी गिरफ्तार

धोखाधड़ी के आरोप में पॉन्‍टी चड्ढा का बेटा मॉन्‍टी गिरफ्तार.

धोखाधड़ी के आरोप में पॉन्‍टी चड्ढा का बेटा मॉन्‍टी गिरफ्तार.

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ताओं ने मॉन्‍टी के खिलाफ शिकायत दी है कि उसने कई निर्माण कंपनियां बनाकर लोगों से पैसे ऐंठ लिए और फ्लैट देने का वादा पूरा नहीं किया.

  • Share this:
    दिल्ली पुलिस की इकॉनोमिक ऑफेंस विंग (EOW) ने शराब कारोबारी रहे पॉन्‍टी चड्डा के बेटे मनप्रीत उर्फ मॉन्‍टी चड्ढा को गिरफ्तार किया है. बुधवार रात मॉन्‍टी को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया. इस पर बिल्‍डर बनकर फ्लैट न देने और धोखाधड़ी करने का आरोप है. आज (गुरुवार) मॉन्‍टी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

    बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट से फुकेट भागने से पहले इसकी गिरफ्तारी हुई. पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ताओं ने मॉन्‍टी के खिलाफ शिकायत दी थी कि उसने कई निर्माण कंपनियां बनाकर लोगों से पैसे ऐंठे और फ्लैट देने का वादा किया. गाजियाबाद और नोएडा में पीड़‍ितों को 8 महीने के अंदर फ्लैट आवंटन का वादा करने के बाद अभी तक न तो फ्लैट मिला और न ही पैसा वापस मिला है.

    100 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप
    शिकायतकर्ताओं ने एफआईआर में मॉन्‍टी चड्ढा पर करीब 100 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. लोगों का कहना है कि 11 साल के बाद भी उन्‍हें प्लॉट नहीं मिले हैं. लिहाजा मॉन्‍टी पर कार्रवाई करने की मांग की गई है. मॉन्‍टी ने महज 19 लाख रुपये में नोएडा में फ्लैट देने की घोषणा की थी.

    पिता की मौत के बाद मॉन्‍टी बना चड्ढा साम्राज्‍य का मालिक
    2012 में पिता पॉन्‍टी चड्ढा और चाचा हरदीप की आपसी गोलीबारी में हुई मौत के बाद मॉन्‍टी चड्ढा के कंधों पर शराब के बड़े कारोबार को संभालने की जिम्‍मेदारी आई थी. मॉन्‍टी अपने पिता की तरह ही स्‍कूल ड्रॉप आउट है. हालांकि पिता की मौत के बाद उसने शराब कारोबार की देखभाल शुरू की. इससे पहले मॉन्‍टी नोएडा और गाजियाबाद में दो बड़ी रियल एस्‍टेट कंपनियों को संभाल रहा था.

    ये भी पढ़ें: आगरा: यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव को साथी वकील ने मारी गोली, मौत

    दरवेश यादव ने दो दिन पहले ही यूपी बार काउंसिल में रचा था इतिहास

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज