नाइट ड्यूटी से लौट रही दिल्ली पुलिस की कॉन्स्टेबल को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हुई मौत

सड़क हादसे की शिकार कॉन्स्टेबल मनीषा राज पार्क पुलिस थाने में तैनात थी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सड़क हादसे की शिकार कॉन्स्टेबल मनीषा राज पार्क पुलिस थाने में तैनात थी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह नौ बजे आउटर रिंग रोड पर यह दुर्घटना (Accident) हुई. कॉन्स्टेबल मनीषा नाइट ड्यूटी खत्म कर टू-व्हीलर (स्कूटी) से अपने घर लौट रही थीं और इस दौरान पीछे से आ रहे एक वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. घटनास्थल पर पहुंचने पर पुलिस को महिला कॉन्स्टेबल और उनका दोपहिया वाहन सड़क पर पड़ा मिला.

  • Share this:

नयी दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एक महिला कॉन्स्टेबल की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत हो गई है. मृतक महिला कॉन्स्टेबल रात्रिकालीन ड्यूटी (Night Duty) कर अपनी दोपहिया वाहन से घर लौट रही थीं. इस दौरान उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के मौर्या एन्क्लेव में एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. शनिवार को पुलिस ने यह जानकारी दी.

जानकारी के मुताबिक बुराड़ी की रहनेवाली 27 वर्षीय मनीषा, राज पार्क पुलिस थाने में तैनात थीं. यह इलाका दिल्ली पुलिस के बाहरी जिले में पड़ता है. पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह नौ बजे आउटर रिंग रोड पर यह दुर्घटना हुई. कॉन्स्टेबल नाइट ड्यूटी खत्म कर टू-व्हीलर (स्कूटी) से अपने घर लौट रही थीं और इस दौरान पीछे से आ रहे एक वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. घटनास्थल पर पहुंचने पर पुलिस को महिला कॉन्स्टेबल और उनका दोपहिया वाहन सड़क पर पड़ा मिला.

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल महिला कॉन्स्टेबल को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि अब तक टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांच रही है. उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मौर्या एन्क्लेव पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. (भाषा से इनपुट)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज