Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली पुलिस ने ऐसे पूरी की कैंसर और लॉकडाउन में उलझे पिता की आखिरी इच्छा

दिल्ली पुलिस ने ऐसे पूरी की कैंसर और लॉकडाउन में उलझे पिता की आखिरी इच्छा

सफलता की यह कहानी वाकई प्रेरणा देने वाली होती है. (प्रतीकात्मक चित्र)

सफलता की यह कहानी वाकई प्रेरणा देने वाली होती है. (प्रतीकात्मक चित्र)

नार्थ वेस्ट जिले (North West District) के नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में रहने वाले लव गोयल नामक शख्स ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को खत लिखकर अपनी शादी की परमिशन मांगी है. इसके लिए उन्होंने ब्लड कैंसर की आखिरी स्टेज में पहुंच चुके अपने पिता की आखिरी इच्छा का हवाला दिया है.

अधिक पढ़ें ...
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने ब्लड कैंसर से ग्रस्त एक पिता को उसकी आखिरी इच्छा पूरी करने में भरपूर मदद की. नार्थ वेस्ट जिले के नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में रहने वाले लव गोयल नामक शख्स ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को खत लिखकर अपनी शादी की परमिशन मांगी है. उन्होंने खत में लिखा है कि, ‘मेरे पिता मोहन गोयल को 24 मार्च को डॉक्टरों ने ब्लड कैंसर की लास्ट स्टेज बताई है. अब उनका बचना मुश्किल है, मेरे पिता अपने जीते जी मेरी शादी करवाना चाहते हैं. लेकिन लॉकडाउन फर्स्ट और लॉकडाउन टू के चलते ये शादी नहीं हो पाई.’

दूल्हा पक्ष-दुल्हन पक्ष से 5 लोग होंगे शामिल
लव गोयल ने आगे लिखा है कि, ‘मैं लॉकडाउन के नियमों और सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए 5 मई को विवाह करना चाहता हूं. पिताजी की बीमारी को देखते हुए मेरे आवेदन को स्वीकार किया जाए. मौर्या इंक्लेव थाने के SHO के नाम भेजे गए इस खत को सीनियर अधिकारियों को भेजा गया है. इसके बाद पुलिस ने आवेदक के पिता की ब्लड कैंसर की गम्भीर बीमारी और पिता की आखिरी इच्छा को पूरा करने में मदद का भरोसा देकर 5 मई को शादी करने की इजाजत दे दी. इसमें दूल्हा पक्ष से 5 लोग और दुल्हन पक्ष से 5 लोगों की मौजूदगी में यह शादी सम्पन्न होगी.

पुलिस स्टाफ की मौजूदगी में होगी शादी
नार्थ वेस्ट जिले के एडीशनल DCP अलाप पटेल ने बताया कि, पुलिस प्रशासन ने इस परिवार को शादी की परमिशन दे दी है. पुलिस स्टाफ की मौजूदगी में नियमों के मुताबिक शादी हो, इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा. साथ में पुलिस की ओर से परमिशन का लेटर है.

ये भी पढ़ें - 

COVID-19: आईआईटी कानपुर ने बनाया कोरोना वायरस को मारने वाला मास्क

पीएम केयर फंड के लिए 100-100 रुपए वसूलने पर प्रियंका ने CM पर साधा निशाना

Tags: Delhi, Lockdown, New Delhi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर