Mobile Towers से मशीनों को चोरी करने‌ वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन चढ़े पुलिस के हत्थे

पुलिस ने ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जोकि Mobile Towers की मशीनों को चोरी करता था.

पुलिस ने ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जोकि Mobile Towers की मशीनों को चोरी करता था.

Delhi Crime: साउथ जिला डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि संगम विहार थाने में एक Mobile Tower कंपनी के अधिकारी ने पीसीआर कॉल (PCR Call) के द्वारा चोरी के संबंध में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें कहा गया कि इस तरह के गिरोह पिछले कई दिनों से टावरों से चोरी कर रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. साउथ दिल्ली (South Delhi) जिला ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जोकि टावर (Mobile Towers) की मशीनों को चोरी करता था. साउथ जिले के संगम विहार थाना पुलिस ने टावर से चोरी करने वाले ऐसे ही गिरोह के 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों के पास से पुलिस ने टावर से चोरी की गई मशीन को भी बरामद किया है.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान तरुण कुमार, दिलशाद और शाहरुख के रूप में हुई है. तीनों आरोपी दिल्ली और यूपी के रहने वाले हैं.

साउथ जिला डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि संगम विहार थाने में एक टावर कंपनी के अधिकारी ने पीसीआर कॉल (PCR Call) के द्वारा  चोरी के संबंध में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें कहा गया कि इस तरह के गिरोह पिछले कई दिनों से टावरों से चोरी कर रहे हैं.

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसीपी ने संगम विहार थाने के एसएचओ के साथ मिलकर एक टीम का गठन किया. टीम ने जानकारी जुटाकर सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगाल कर जांच शुरू की और अंत में एक स्कूटी से चोरों का पता चला.
स्कूटी के पंजीकरण की जांच करने पर स्कूटी की मालकिन एक महिला का पता चला, जिसके घर पुलिस टीम पहुंची, लेकिन वह व्यक्ति फरार चल रहा था और घर पर नहीं मिला. टीम ने आरोपी की लोकेशन के आधार पर फिर से जांच की और जाल बिछाकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज