Sagar Murder Case में एक और गिरफ्तारी, सुशील कुमार समेत अब तक 8 को दबोच चुकी है दिल्‍ली पुलिस

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

युवा पहलवान सागर धनखड़ हत्‍याकांड में दिल्‍ली पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है. इस आरोपी की पहचान रोहित करोर के तौर पर की गई है.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. युवा पहलवान सागर धनखड़ हत्‍याकांड में दिल्‍ली पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है. इस आरोपी की पहचान रोहित करोर के तौर पर की गई है. इसके साथ ही इस हत्‍याकांड में ओलंपियन सुशील कुमार समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. सागर की देश की राजधानी दिल्‍ली स्थित छत्रसाल स्‍टेडियम में हत्‍या कर दी गई थी. इसका मुख्य आरोपी पहलवान सुशील कुमार को बताया गया है. घटना के बाद से फरार सुशील कुमार को पुलिस ने हाल ही में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अब एक के बाद एक गिरफ्तारियां हो रही हैं.

बता दें कि घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशील पहलवान को सागर धनखड़, सोनू महाल और उनके साथियों को डंडे से पीटते हुए साफ देखा जा सकता है. पूरा वीडियो पुलिस के पास बतौर सबूत मौजूद है जोकि 19 से 20 सेकंड का है. ये वीडियो पुलिस ने वारदात वाली रात मौके पर मौजूद प्रिंस जोकि सुशील पहलवान का करीबी है. उसके मोबाइल से बरामद किया है. प्रिंस पर भी कई मुकदमे दर्ज हैं.

वीडियो में नजर आ रहे दर्जनों लोग

वीडियो में छत्रसाल स्टेडियम के अंदर दर्जनों लोग नजर आ रहे हैं जिसमें काला आसौदा गैंग और नीरज बवानिया गैंग के बदमाशों भी हैं. पुलिस का आरोप है कि वीडियो में सुशील भी मौजूद है. वीडियो में सागर पहलवान जमीन पर पड़े हैं और हाथ जोड़ते देखे जा सकते हैं. वीडियो में एक शख्स हथियार पिस्टल या रिवॉल्वर या देशी कट्टेनुमा हथियार लिए नजर आ रहा है. बदमाशों के हाथ मे लाठी डंडे हॉकी स्टिक भी है. वीडियो में सागर के अलावा एक अन्य शख्स को भी सुशील के साथी मारपीट करते नजर आ रहे हैं. कूछ सफेद रंग की गाड़ियां भी नजर आ रही है पुलिस का दावा है यह नीरज बवानिया और काला गैंग के बदमाशों की गाड़ियां हैं. बता दें कि इस वीडियो की FSL रोहणी में फोरेंसिक जांच भी हुई जिसमें पाया गया यह वीडियो असली है और मोबाइल से बनाया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज