दिल्ली कैंट के श्मशान गृह में दो सगी बहनों से रेप, आरोपी सेना के दो जवान गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़ित महिलाओं द्वारा शिकायत करने पर रेप के आरोपी सेना के दोनों जवानों को गिरफ्तार कर लिया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़ित दोनों महिलाएं आपस में सगी बहनें हैं. उनका आरोप है कि उन्हें डरा-धमकाकर दिल्ली कैंट (Delhi Cant.) इलाके के श्मशान घाट के अंदर ले जाया गया जहां डरा-धमका कर उनके साथ रेप (Rape) किया गया. शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली कैंट (Delhi Cant.) इलाके के श्मशान गृह में दो महिलाओं से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी सेना के दो जवानों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह वारदात बीते शनिवार की है. दोनों आरोपियों संदीप और नीरज को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है. उसने बताया कि पीड़ित महिलाओं के बयान दर्ज किए जाएंगे.

    पीड़ित महिलाएं आपस में सगी बहनें हैं. उनका आरोप है कि उन्हें डरा-धमकाकर एक श्मशान घाट के अंदर ले जाया गया जहां उनके साथ छेड़छाड़ और रेप किया गया. शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

    पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि पुलिस दो सगी बहनों द्वारा लगाए गए रेप के आरोपों की गंभीरता से जांच करा रही है. साथ ही यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वारदात श्मशान घाट के अंदर हुआ या बाहर. बताया जा रहा है कि पीड़िता ने जिस श्मशान घाट का जिक्र किया है वो दिल्ली कैंट थाना क्षेत्र के सागरपुर के पास पड़ता है. महिलाओं ने अपनी शिकायत में कहा कि श्मशान घाट परिसर में जहां लकड़ियां रखी होती हैं, वहां आरोपियों ने डरा-धमका कर उनके साथ रेप किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.