लाइव टीवी

दिल्ली: शराब पीकर सड़क पर डांस कर रहे थे 6 लोग, FIR दर्ज

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 5:10 PM IST
दिल्ली: शराब पीकर सड़क पर डांस कर रहे थे 6 लोग, FIR दर्ज
पुलिस ने उस मकान मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज किया है जहां ये 6 लोग रहते हैं.

राजधानी दिल्ली (Delhi) के मुखर्जी नगर (Mukherjee Nagar) इलाके में शराब पीकर सड़क पर डांस करना छह लोगों को महंगा पड़ गया. इस घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 5:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) के मुखर्जी नगर (Mukherjee Nagar) इलाके में शराब पीकर सड़क पर डांस करना छह लोगों को महंगा पड़ गया. इस घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामले में दिल्ली के मुखर्जी नगर में पुलिस ने 6 लोगों पर FIR दर्ज की है. ये सभी लोग शराब पीकर सड़क पर डांस कर रहे थे. दरअसल इन 6 लोगों के डांस का वीडियो वायरल हो गया था. पुलिस ने उस मकान मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज किया है जहां ये 6 लोग रहते हैं.

जानकारी के अनुसार, उत्तरी दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक घर के बाहर सड़क पर खड़े होकर कुछ लोग शराब पीकर डांस कर रहे थे. इसी दौरान किसी ने अपने मोबाइल से उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इसके बाद यह वीडियो तेजी से फैल गया.

गुजरात में भी वायरल हुआ था ऐसा वीडियो
गौरतलब है कि 3 सितंबर को गुजरात में भी ठीक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसके पुलिस ने कार्रवाई की थी.  राज्य के सूरत में कुछ व्यक्तियों के कथित रूप से शराब पीने और गणेश की मूर्ति के सामने फिल्मी गाने पर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके बाद पुलिस ने उन लोगों को हिरासत में ले लिया था. गुजरात में शराब बैन है.

ये भी पढ़ें-

दिल्ली में पिटाई के चलते लड़के की मौत, पिता का आरोप- मुसलमान समझकर पीटा

अब दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष का फैसला कर सकती हैं सोनिया गांधी, बुलाई बैठक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 9:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर