• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • CAA प्रोटेस्ट: मुस्‍ताफाबाद और घोंडा में दिल्‍ली पुलिस का फ्लैग मार्च

CAA प्रोटेस्ट: मुस्‍ताफाबाद और घोंडा में दिल्‍ली पुलिस का फ्लैग मार्च

जॉइंट सीपी आलोक कुमार ने कहा कि हम यह संदेश देना चाह रहे हैं कि कोई भी शख्‍स अगर कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करेगा तो उसके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी.

जॉइंट सीपी आलोक कुमार ने कहा कि हम यह संदेश देना चाह रहे हैं कि कोई भी शख्‍स अगर कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करेगा तो उसके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी.

दिल्ली के जॉइंट सीपी आलोक कुमार ने बताया कि अब हालात नियंत्रण में हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. नागरिकता संशोधन एक्ट (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ हो रहे विरोध-प्रदर्शन के मद्देनदर दिल्ली पुलिस जगह-जगह निगरानी कर रही है. इसी क्रम में दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने मुस्‍ताफाबाद और घोंडा में बुधवार को फ्लैग मार्च निकाला.

    दिल्ली के जॉइंट सीपी आलोक कुमार ने कहा कि हम यह संदेश देना चाह रहे हैं कि कोई भी शख्‍स अगर कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करेगा तो उसके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी. धारा 144 लागू है. अब हालात नियंत्रण में हैं.

    बता दें कि नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ देश के कई हिस्सों में विरोध-प्रदर्शन हो रहा है. वहीं, दिल्ली के जामिया इलाके में प्रदर्शनकारियों ने रविवार को कई बसों में आग लगा दी. मंगलवार को पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच जमकर संघर्ष हुआ.

    सीलमपुर मामले में 8 लोग गिरफ्तार
    सीलमपुर हिंसा मामले में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी की उम्र 20 से 25 साल के बीच है और स्थानीय बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने इन सभी लोगों का क्रिमिनल बैकग्राउंड चेक कर रही है. दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि हालात सामान्य हैं और कुछ सोशल मीडिया अकाउंट को चिन्हित कर लिया है.

    ड्रोन से से रखी जाएगी दंगा भड़काने वालों पर नजर, खुफिया एजेंसियां चौकस
    दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ पिछले कई दिनों से हिंसक विरोध-प्रदर्शन जारी है. इस परअब गृह मंत्रालय ने कमान संभाल ली है. केंद्र ने हिंसा पर तत्‍काल रोक लगाने को लेकर दिल्‍ली पुलिस के लिए अहम निर्देश जारी किए हैं. गृह मंत्रालय ने दिल्‍ली पुलिस को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं. हिंसा प्रभावित और जिन इलाकों में हिंसा होने की आशंका है, वहां की वीडियोग्राफी कराने और ड्रोन से नजर रखने के निर्देश दिए हैं. दूसरी तरफ, हिंसक घटनाओं को देखते हुए खुफिया एजेंसियां भी चौकस हो गई हैं.



    ये भी पढ़ें-

    जामिया और सीलमपुर हिंसा मामले में दोषियों पर हो सख्त कार्रवाई: योगेंद्र यादव

    मनोज तिवारी का सवाल-CAA पर कांग्रेस की रैली के बाद क्यों शुरू हुआ उपद्रव?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज