लाइव टीवी

शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों के बीच बुर्का पहन घुसी युवती, महिलाओं ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 4:11 PM IST
शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों के बीच बुर्का पहन घुसी युवती, महिलाओं ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा
गुंजा कपूर की शाहीन बाग में मौजूदगी पर प्रदर्शनकारियों ने आपत्ति जताई और उन्हें पकड़ लिया

बुर्का (Burqa) पहन कर आईं गुंजा कपूर (Gunja Kapoor) शाहीन बाग में प्रदर्शन (Shaheen Bagh Protest) के दौरान वहां की कुछ महिलाओं से बातचीत कर रही थीं. इस दौरान महिलाओं को उन पर शक हुआ जिसके बाद पुलिस (Delhi Police) को बुलाकर उन्हें वहां से बाहर किया गया. पुलिस ने गुंजा को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 4:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली (Delhi) के शाहीन बाग (Shaheen Bagh Protest) में महिलाओं के जारी प्रोटेस्ट का आज यानी बुधवार को 53वां दिन है. बुधवार को ही यहां एक युवती बुर्का (Burqa) पहन कर घुस आई जिसका प्रदर्शनकारियों ने कड़ा विरोध किया. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार महिलाओं ने उसे पकड़ लिया और दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को इसकी सूचना दी. पुलिस इसके बाद वहां आई और युवती को पकड़ कर थाने ले आई. पुलिस ने बताया कि बुर्का पहन कर शाहीन बाग प्रोटेस्ट में घुसने वाली युवती का नाम राजनीतिक विश्लेषक गुंजा कपूर (Gunja Kapoor) है.

पुलिस के अनुसार, गुंजा बुर्का पहन कर शाहीन बाग (Shaheen Bagh) पहुंची थी. गुंजा की वहां मौजूदगी पर प्रदर्शनकारियों ने आपत्ति जताई थी. इसके बाद राजनीतिक विश्लेषक गुंजा कपूर को पुलिस ने वहां से बाहर निकाला. प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि गुंजा बुर्का पहने हुई थीं और उनकी रिकॉर्डिंग कर रहीं थी.



दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लेकर की पूछताछमिली जानकारी के मुताबिक बुर्का पहन कर आईं गुंजा शाहीन बाग में प्रदर्शन के दौरान वहां की कुछ महिलाओं से बातचीत कर रही थीं. इस दौरान महिलाओं को उन पर शक हुआ जिसके बाद पुलिस को बुलवा लिया गया और उन्हें वहां से बाहर कर दिया गया. पुलिस ने गुंजा को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया.

गुंजा कपूर चलाती हैं यूट्यूब चैनल

पुलिस का कहना है कि वो एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं और वो शाहीन बाग में महिलाओं से बातचीत करने आईं थी. इस पर गुंजा का कहना है कि उन्होंने बुर्का इसलिए पहना था क्योंकि वो कंफर्टेबल (सहज) होकर उनके बीच में जाकर बातचीत कर सकें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 3:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर