Assembly Banner 2021

मास्क नहीं पहनने वाले 1779 के दिल्ली पुलिस ने काटे चालान, जरूरतमंदों को मास्क भी बांटे!

दिल्ली पुलिस ने मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की है.

दिल्ली पुलिस ने मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की है.

दिल्ली पुलिस ने Covid-19 नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की. मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ गुरुवार को 1779 लोगों का चालान काटा गया. वहीं, सार्वजनिक जगह पर थूकने वाले 60 लोगों के चालान किए गए. इसके अतिरिक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर 72 लोगों का चालान किया गया है. अब तक कुल 5,89,605 लोगों के चालान किए गए हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना (Corona) संक्रमण के रिकॉर्ड तोड़ते मामलों के बाद जहां दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लगा दिया है. वहीं दिल्ली पुलिस (कोविड -19) रोकथाम के लिए सख्त कदम उठा रही है. कोरोना रोकथाम के लिये मास्क नहीं लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने और सार्वजनिक जगहों पर थूकने आदि के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

दिल्ली पुलिस की ओर से गुरुवार दोपहर 4 बजे तक दिल्ली भर में मास्क (Mask) नहीं लगाने वाले 1779 लोगों के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की गई. वहीं, सार्वजनिक जगहों पर थूकने वालों और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन नहीं करने पर भी खूब चालान काटे गए. गुरुवार को कुल 1911 लोगों के चालान किए गए हैं.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक गुरुवार को मास्क नहीं पहनने वाले 1779 लोगों का चालान काटा गया. वहीं, सार्वजनिक जगह पर थूकने वाले 60 लोगों के खिलाफ चालान किए गए. इसके अतिरिक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर 72 लोगों का चालान किया गया है. अब तक कुल 5,89,605 लोगों के चालान किए गए हैं.



इसके अलावा दिल्ली पुलिस की ओर से जरूरतमंदों को भी मास्क वितरित किए गये. गुरुवार को 205 लोगों को मास्क वितरित किए गए. 15 जून, 2020 से अब तक दिल्ली पुलिस की ओर से 4,30,904 जरूरतमंदों को मास्क वितरित किए जा चुके हैं.
दिल्ली पुलिस के मुताबिक अब तक मास्क नहीं पहनने वाले 5,47,172 लोगों के चालान किए गए हैं. वहीं, सार्वजनिक जगह पर थूकने वालों वाले 3564 लोगों का चालान किया जा चुका है. इसके अतिरिक्त 38,869 लोगों के खिलाफ भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर चालान किया जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज