Assembly Banner 2021

मास्क नहीं पहनने वालों पर बड़ी कार्रवाई, दिल्ली पुलिस ने 1 दिन में काटे डेढ़ हजार से ज्यादा के चालान!

कोरोना रोकथाम के लिये मास्क नहीं लगाने आदि के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है. (File photo)

कोरोना रोकथाम के लिये मास्क नहीं लगाने आदि के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है. (File photo)

Covid 19: दिल्ली पुलिस की ओर से बुधवार दोपहर 4 बजे तक दिल्ली भर में मास्क नहीं लगाने वाले डेढ़ हजार से ज्यादा लोगों के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की गई. वहीं, सार्वजनिक जगहों पर थूकने वालों और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर भी खूब चालान काटे गए. बुधवार को कुल 1710 लोगों के चालान किए गए हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना (Corona) संक्रमण के रिकॉर्ड तोड़ते मामलों के बाद जहां दिल्ली सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है. वहीं दिल्ली पुलिस कोविड 19 (Covid 19)  रोकथाम के लिए सख्त कदम उठा रही है. कोरोना रोकथाम के लिये मास्क नहीं लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने और सार्वजनिक जगहों पर थूकने आदि के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

दिल्ली पुलिस की ओर से बुधवार दोपहर 4 बजे तक दिल्ली भर में मास्क नहीं लगाने वाले डेढ़ हजार से ज्यादा लोगों के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की गई. वहीं, सार्वजनिक जगहों पर थूकने वालों और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर भी खूब चालान काटे गए. बुधवार को कुल 1710 लोगों के चालान किए गए हैं.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक बुधवार को मास्क नहीं पहनने वाले 1531 लोगों का चालान काटा गया. वहीं, सार्वजनिक जगह पर थूकने वाले 65 लोगों के खिलाफ चालान किए गए. इसके अतिरिक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर 114 लोगों का चालान किया गया है. अब तक कुल 587686 लोगों के चालान किए गए हैं.



Youtube Video

इसके अलावा दिल्ली पुलिस की ओर से जरूरतमंदों को भी मास्क वितरित किए गये. बुधवार को 197 लोगों को मास्क वितरित किए गए. 15 जून, 2020 से अब तक दिल्ली पुलिस की ओर से 4,30,704 जरूरतमंदों को मास्क वितरित किए जा चुके हैं.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक अब तक मास्क नहीं पहनने वाले 5,45,393 लोगों के चालान किए गए हैं. वहीं, सार्वजनिक जगह पर थूकने वालों वाले 3504 लोगों का चालान किया जा चुका है. इसके अतिरिक्त 38,789 लोगों के खिलाफ भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर चालान किया जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज