दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक विजेता सुशील कुमार के खिलाफ जारी किया NBW, सागर हत्याकांड में पुलिस को तलाश

ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को लेकर अब द‍िल्‍ली पु‍लिस गैर जमानती वारंट जारी किया है.

ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को लेकर अब द‍िल्‍ली पु‍लिस गैर जमानती वारंट जारी किया है.

दिल्ली पुलिस ने की ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. जूनियर पहलवान सागर राणा की हत्या के मामले में पुलिस को पहलवान सुशील कुमार की तलाश है, जो काफी दिनों से फरार चल रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने की ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए गैर जमानती वारंट (NBW) जारी किया है. पहलवान सागर की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस को पहलवान सुशील कुमार की तलाश है, जो फरार चल रहे हैं. पहलवान सागर की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की टीम करना चाहती है सुशील कुमार से पूछताछ, लेकिन वो पिछले काफी दिनों से फरार हैं.

बता दें कि छत्रसाल स्टेडियम में जूनियर पहलवान सागर राणा के साथ हुई मारपीट और बाद में उसकी हत्या के दौरान सुशील कुमार और उसके कई साथी मौके पर मौजूद थे. मौके पर मौजूद चश्मदीदों और CCTV फुटेज के बाद दिल्ली पुलिस सुशील कुमार को तलाश रही है. पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही जारी किया था लुकआउट सर्कुलर यानी LOC का नोटिस. जिसके बाद सुशील कुमार देश के बाहर नहीं जा सकते हैं.

बता दें कि दिल्ली पुलिस को चार मई को रात करीब 12 बजे छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच झगड़े की खबर मिली थी. झगड़े में घायल होने वाले पहलवान सागर को BJRM अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद हालत बिगड़ती देख उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पाया कि स्टेडियम के पार्किंग क्षेत्र में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच कथित तौर पर झगड़ा हुआ था.

जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन सागर की हत्या के मामले में नाम सामने आने के बाद से ही सुशील कुमार फरार है. इससे पहले पु‍लिस ने शुक्रवार को द‍िल्‍ली सरकार को पत्र ल‍िखकर अवगत कराया था कि सुशील हत्या और अपरहण के मामले में फरार चल रहा है. सुशील पहलवान दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले छत्रसाल स्टेडियम में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज