Assembly Banner 2021

वाह! दिल्ली पुलिस के जवान ने महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले को नाले में कूदकर पकड़ा, कोर्ट ने भेजा जेल 

दिल्ली पुलिस के जवान ने छेड़छाड़ के एक आरोपी को नाले में कूदकर पकड़ा है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

दिल्ली पुलिस के जवान ने छेड़छाड़ के एक आरोपी को नाले में कूदकर पकड़ा है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक कांस्टेबल (Constable) ने महिला के साथ छेड़खानी (Molestation) करने वाले आरोपी को नाले में कूदकर गिरफ्तार किया है. इस दौरान आरोपी ने पुलिस कांस्टेबल के सिर पर ईंट मारकर घायल कर दिया.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में एक महिला के साथ छेड़खानी और उसे परेशान करने वाले आरोपी को जब कोटला मुबारकपुर थाने की पुलिस पकड़ने गई तो आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा. इस पर दिल्ली पुलिस के जवान ने उसकी पीछा कर लिया. आरोपी खुद को फंसता देख बचने के लिए नाले में कूद गया. इस पर बहादुरी का परिचय देते हुये दिल्ली पुलिस का जवान भी नाले में कूद गया. इस बीच बदमाश ने कांस्टेबल के सिर पर ईंट से हमला कर दिया और भागने की कोशिश करने लगा. इसके बाबजूद कॉन्स्टेबल ने आरोपी को दबोच लिया.

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि 27 फरवरी को एक महिला ने कोटला मुबारकपुर थाने में सूचना दी कि संगम विहार का रहने वाला शिवराम नाम का शख्स उसे अश्लील मैसेज भेजता है. छेड़छाड़ करता है और उसका पीछा करता है. महिला की शिकायत के आधार पर तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखते ही आरोपी भागने लगा.

दिल्ली के आदर्श नगर में सोने की चेन लूटने के दौरान महिला की चाकू से गोदकर हत्या के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार



पुलिस टीम लगातार उसका पीछा कर रही थी, इसी बीच आरोपी पिलंजी इलाके के नाले में कूद गया. उसे पकड़ने के लिए कॉन्सटेबल नेहरू भी नाले में कूद गए. इस पर आरोपी ने कांस्टेबल के सिर पर ईंट से हमला कर दिया. लेकिन, कांस्टेबल ने हिम्मत नहीं हारी और आरोपी युवक को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. पुलिस ने 40 साल के शिवराम के खिलाफ छेड़खानी और हत्या की कोशिश के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने शिवराम पर आईपीसी की धारा 354/354डी/506/509/186/353/307 के तहत कोटला मुबारकपुर थाने में केस किया है. पुलिस को जांच में पता चला है कि शिवराम सिविल डिफेंस में काम करता है और पीड़िता का पीछा करता था और उससे छेड़छाड़ भी की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज