दिल्‍ली पुलिस के जवान की मौत, Corona से संक्रमित होने की आशंका, सांस लेने में हुई थी तकलीफ

ऐसे में आनन-फानन में अमित को RML अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. (सांकेतिक फोटो)
ऐसे में आनन-फानन में अमित को RML अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. (सांकेतिक फोटो)

कांस्‍टेबल अमित कुमार (Constable Amit Kumar) की तबियत अचानक खराब हो गई थी. सोमवार की रात को उन्हें सबसे पहले बुखार की शिकायत हुई थी.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक 31 वर्षीय कांस्‍टेबल की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, कांस्‍टेबल अमित कुमार (Constable Amit Kumar) की तबियत अचानक खराब हो गई थी. सोमवार की रात को उन्हें सबसे पहले बुखार की शिकायत हुई थी. इसके बाद उन्हें  दीप चंद बंधु अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. यहां पर उनकी कोरोना की जांच की गई और डॉक्टरों ने कुछ दवाइयां भी दी. इसी बीच, मंगलवार को अमित कुमार की तबियत फिर से बिगड़ी ओर उन्‍हें इस बार सांस लेने में तकलीफ होनी लगी. उनकी हालत काफी खराब हो गई थी.

आनन-फानन में अमित को RML अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. अब आशंका जताई जा रही है कि कहीं अमित कोरोना (Corona) की चपेट में आ गया होगा. शुरुआत में उसे कोई लक्षण नहीं थे, लेकिन अचानक से उनकी तबियत बिगड़ने लगी थी. पुलिस का कहना है कि अमित भारत नगर थाना (Bharat Nagar Police Station) में कांस्‍टेबल के पद पर तैनात थे. कोरोना की जांच के लिए सैंपल लेकर भेज दिया गया है. अभी टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी है. रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि उसे कोरोना था या नहीं. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतक अमित कुमार हरियाणा के रहने वाले थे. वहीं, उनके साथ काम करने वाले अन्य पुलिसकर्मियों को होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है.

दिल्‍ली में लगातार बढ़ रहे मामले
दिल्‍ली में कोरोना वायरस के संक्रमण का फैलाव लगातार जारी है. मंगलवार को 206 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए थे. देश की राजधानी में संक्रमितों की तादाद 5000 से ज्‍यादा हो चुकी है. अब तक दिल्‍ली में कोविड-19 (COVID-19) की वजह से 64 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, अधिकारियों ने बताया कि राजधानी में पिछले लगातार तीन दिनों से वायरस के कारण किसी मरीज की मौत नहीं हुई है. मरने वालों में से 33 लोगों की उम्र साठ साल या उससे अधिक थी. इसके अलावा मरने वालों में से 20 की उम्र 50 से 59 साल के बीच थी, तो 11 की उम्र 50 साल से कम थी.
ये भी पढ़ें: COVID-19: दिल्ली में कोरोना के 206 नये मामले, 5104 हुई संक्रमितों की संख्‍या



Lockdown ने आपको कर रखा है मानसिक रूप से परेशान, तो ये सुझाव जरूर पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज