घरवालों ने नाबालिग लड़की की लाश को गुपचुप दफनाया, दिल्ली पुलिस ने कब्र खोद कर निकाला शव

घटना के एक दिन बाद पुलिस को पड़ोसियों की तरफ से लड़की की मौत की खबर दी गई (प्रतीकात्मक तस्वीर)
घटना के एक दिन बाद पुलिस को पड़ोसियों की तरफ से लड़की की मौत की खबर दी गई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लड़की मौत की खबर अगले दिन पड़ोसियों को हुई तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद एसडीएम की देखरेख में कब्रिस्तान से शव को बाहर निकाला गया. इस मामले की मजिस्ट्रेट जांच की जा रही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के न्यू अशोक नगर (New Ashok Nagar) इलाके में एक नाबालिग लड़की ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. लड़की के परिवारवालों पर रातों-रात उसके शव को चुपचाप से दफनाने का आरोप लगा. पड़ोसियों की शिकायत के बाद पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को लड़की की खुदकुशी की सूचना घटना के एक दिन बाद मंगलवार शाम को दी गई. आरोप है कि लड़की ने खुदकुशी नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हो सकेगा कि नाबालिग लड़की की मौत (Minor Girl Death) कैसे हुई.

जानकारी के मुताबिक 21 जून को न्यू अशोक नगर में रहने वाली नाबालिग लड़की ने घर के अंदर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. जिसके बाद परिजनों ने उसके शव को ले जाकर कब्रिस्तान में दफना दिया. लेकिन उसकी मौत की खबर अगले दिन पड़ोसियों को हुई तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद एसडीएम की देखरेख में कब्रिस्तान से शव को बाहर निकाला गया. इस मामले की मजिस्ट्रेट जांच की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि रविवार को नाबालिग लड़की की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. इसके बाद परिजनों ने उसी रात शव को कोटला के कब्रिस्तान में दफना दिया. पुलिस शुरुआती तफ्तीश में खुदकुशी मानकर जांच कर चल रही है. लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा होगा कि लड़की की मौत की असली वजह क्या है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज