Home /News /delhi-ncr /

लगातार मिल रही खालिस्तानी आतंकियों की धमकी के बाद Delhi Police ने किया ये काम...

लगातार मिल रही खालिस्तानी आतंकियों की धमकी के बाद Delhi Police ने किया ये काम...

दिल्ली पुलिस ने पूरी राजधानी के चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बढ़ा दी है. (सांकेतिक फोटो)

दिल्ली पुलिस ने पूरी राजधानी के चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बढ़ा दी है. (सांकेतिक फोटो)

Delhi on High Alert: दिल्ली पुलिस ने खालिस्तानी आतंकियों के पोस्टर पूरी राजधानी में चस्पा किए हैं. साथ ही लगातार पुलिस को खालिस्तानियों की ओर से धमकियां मिल रही हैं. वहीं सुरक्षा एजेंसियों के पास इनपुट है कि खालिस्तानी आतंकी दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. गणतंत्र दिवस पर आतंकी हमले को लेकर दिल्ली पुलिस सतर्क हो गई है. 26 जनवरी को बड़ी वारदात करने को लेकर लगातार खालिस्तानी आतंकियों की तरफ से दिल्ली पुलिस को धमकियां दी जा रही हैं. जिसको लेकर अब दिल्ली पुलिस ने राजधानी के चप्पे चप्पे में सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही हर जगह आतंकियों के पोस्टर लगा दिए हैं. पुलिस ने खालिस्तानी जिंदाबाद फोर्स, खालिस्तानी कमांडो फोर्स, आईएसवाईएफ, बब्बर खालासा इंटरनेशनल, डल खालसा नाम के आतंकी संगठनों के संदिग्‍धों के फोटो और नाम हैं.

बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक
वहीं सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट भी मिला है कि गणतंत्र दिवस के दौरान खालिस्तानी संदिग्‍ध किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. बताया जा रहा है कि संदिग्‍ध कार बम धमाका करने की योजना बना रहे हैं. इसी को लेकर दिल्ली पुलिस लगातार चैकिंग अभियान चला रही है और राजधानी में सुरक्षा को लेकर जगह-जगह पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी है. वहीं संदिग्‍ध वाहनों को रोक रोककर चैकिंग की जा रही है.

delhi police, khalistani terrorists, terrorists attack, intelligence input, bomb in delhi, bomb threat, ats, posters relesed, delhi news, hindi news, दिल्ली पुलिस, खालिस्तानी आतंकवादी, खालिस्तान, आतंकी धमकी, बम धमाके, सुरक्षा एजेंसियों का इनपुट, दिल्ली में बड़ी साजिश, आतंकी साजिश, एटीएस, पोस्टर जारी किए, आतंकियों के पोस्टर चस्पा, दिल्ली न्यूज़, हिंदी न्यूज़

दिल्ली पुलिस की ओर से जारी किया गया खालिस्तानी आतंकियों का पोस्टर.

लोगों से भी की अपील
दिल्ली पुलिस ने आतंकियों के पोस्टरों को राजधानी में कई जगह पर चस्पा कर दिया है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि इनमें से किसी को भी कहीं सूचना मिले तो उसको दिल्ली पुलिस के साथ साझा किया जाए. सूचना देने वाले की जानकारी को गुप्त रखा जाएगा. साथ ही पुलिस ने अपील की है कि ऐसे किसी भी संदिग्‍ध के दिखने तुरंत पुलिस को सूचित करें और ये सभी खतरनाक हो सकते हैं तो सावधान रहें.

गाजीपुर फूल मंडी के बाहर मिला था बम
इससे पहले 14 जनवरी को गाजीपुर फूल मंडी के गेट नंबर 2 के बाहर एक बैग में पुलिस को विस्फोटक मिला था. जिसके बाद बम निरोधक दस्ते ने उसे एक गड्ढे में डाल कर निष्‍क्रिय किया था. बम धमाके के साथ निष्क्रिय हुआ था. इस दौरान पूरे इलाके को सील कर दिया गया था. जांच के दौरान पता चला था कि विस्फोटक सीमा पार से मंगवाया गया था.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर