अपना शहर चुनें

States

दिल्ली पुलिस के SHO का आरोप- दिल्ली सरकार के ये मंत्री उड़ा रहे हैं लॉकडाउन की धज्जियां

दिल्ली सरकार के एक कद्दावर मंत्री और दिल्ली पुलिस के एसएचओ में लॉकडाउन के दौरान नोकझोक.
दिल्ली सरकार के एक कद्दावर मंत्री और दिल्ली पुलिस के एसएचओ में लॉकडाउन के दौरान नोकझोक.

दिल्ली के सदर बाजार का एक वीडियो (Video) सामने आया है, जो सोमवार शाम करीब 6 बजे का है. इस वीडियो में बल्लीमारान से विधायक और दिल्ली सरकार (Delhi Government) के खाद्य मंत्री इमरान हुसैन (Imran Hussain) अपने कार्यकर्ताओं के साथ घूम रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2020, 9:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली की केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) के एक कद्दावर मंत्री और दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एसएचओ (SHO) में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान नोकझोक हुई है. दिल्ली के सदर बाजार का एक वीडियो सामने आया है, जो सोमवार शाम करीब 6 बजे का है. इस वीडियो में बल्लीमारान से विधायक और दिल्ली सरकार के खाद्य मंत्री इमरान हुसैन (Imran Hussain) अपने कार्यकर्ताओं के साथ इलाके में घूम रहे हैं. इमरान हुसैन के साथ कई गाड़ियों का काफिला भी चल रहा है, जिसमें इलाके के एसडीएम (SDM) और एडीएम (ADM) भी थे. इलाके के एसएचओ (SHO) अशोक कुमार ने जब इस पर आपत्ति जताई तो दोनों के बीच नोकझोक शुरू हो गई.

एसएचओ और मंत्री में नोकझोक
कहा जा रहा है कि दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन के साथ करीब 25 लोग थे. इस पर SHO अशोक कुमार ने कहा कि आप लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं. दिल्ली सरकार के मंत्री हैं और इस तरह का काम कर रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि सैकड़ों की संख्या में लोग इमरान हुसैन के इलाके में आने के बाद पहुंच गए हैं.

इलाके के एसएचओ ने कई वीडियो में मंत्री जो समझाते नजर आ रहे हैं. मंत्री के साथ चल रहे कुछ लोगों ने भी दिल्ली पुलिस के साथ बहस की. इलाके के एसएचओ बार-बार बोल रहे थे कि आप सोशल डिस्टेंसिग का पालन नहीं कर रहे हैं.
बता दें कि इमरान हुसैन के इलाके में आते ही और लोगों की भीड़ लग गई. लोग घरों से बाहर आ गए. SHO ये यह घटना की जानकारी अपने सीनियर अधिकारियों को दे दी है. फिलहाल इस मसले पर कोई कुछ नहीं बोल रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि रोजा खत्म होने पर इमरान हुसैन अपने क्षेत्र में पहुंचे थे.



ये भी पढ़ें: 

हरियाणा सरकार का आदेश- दिल्ली के मंडियों में फल और सब्जियां लेकर गए तो होगी कार्रवाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज