अपना शहर चुनें

States

बड़ी खबर : 29 दिन बाद खुला सिंघु गांव का रास्ता, दिल्ली पुलिस ने हटाई बैरिकेडिंग, NH 1 पर आना हुआ आसान!

सिंघु गांव में आने वाले लोगों के लिए पीछे फिरनी गांव की तरफ से रास्ता खोला गया है.
सिंघु गांव में आने वाले लोगों के लिए पीछे फिरनी गांव की तरफ से रास्ता खोला गया है.

Farmer Protest: सिंघु गांव में आने वाले लोगों के लिए अभी भी रास्ता पीछे फिरनी गांव की तरफ से खोला गया है. लेकिन सिंघु गांव का जो रास्ता खोला गया है वह सिर्फ गांव से NH 1 की तरफ आने वाले वाहनों के लिए ही खोला गया है. सिंघु गांव से दो पहिया वाहन या कार आदि नेशनल हाईवे 1 पर अब इस रास्ते से आ सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 11:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली.  कृषि कानूनों को वापस करने की मांग को लेकर 26 जनवरी को निकाली गई किसान ट्रैक्टर रैली में मचे उपद्रव व हिंसा के बाद से सिंघु बॉर्डर से लगने वाले मुख्य मार्ग को दिल्ली पुलिस की ओर से बंद कर दिया गया था. इसकी वजह से सिंघु गांव में आने जाने वाले लोगों को बेहद परेशानी हो रही थी. लेकिन आज अचानक शाम करीब 7:30 बजे दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की ओर से सिंघु गांव के रास्ते को खोल दिया गया है.


बताया जाता है कि सिंघु गांव में आने वाले लोगों के लिए अभी भी रास्ता पीछे फिरनी गांव की तरफ से खोला गया है. लेकिन सिंघु गांव का जो रास्ता खोला गया है वह सिर्फ गांव से NH 1 की तरफ आने वाले वाहनों के लिए ही खोला गया है. सिंघु गांव से दो पहिया वाहन या कार आदि नेशनल हाईवे 1 पर अब इस रास्ते से आ सकते हैं.


बताते चलें कि दिल्ली पुलिस की ओर से इस रास्ते को लाल किला घटना के बाद से 26 जनवरी से बंद किया हुआ था.


सिंघु बॉर्डर क रास्ते के बंद होने पर गांव में प्रवेश के लिए पीछे वाले फिरनी रास्ते से सिंघोला गांव से होते हुए ही आना होगा. बता दें रास्ता बन्द होने से सिंघु गांव सहित आसपास के दर्जनों गांव के लोग परेशान थे. अब इस रास्ते के खुलने के बाद ग्राम वासियों के साथ-साथ आस-पास के गांव वालों को भी आने जाने में परेशानी कम होगी.




बताते चलें कि दिल्ली पुलिस की ओर से इस रास्ते को पत्थरों की बड़ी-बड़ी बैरिकेडिंग के साथ-साथ कटीले तारों आदि से बंद किया हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज