Home /News /delhi-ncr /

delhi police special cell arrested kala jathedi gangs accused in ransom case nodnc

काला जठेड़ी गैंग का गुर्गा चढ़ा पुलिस के हत्थे, जेल में बंद सरगना के इशारों पर कर रहा था काम

दिल्ली पुलिस ने काला जठेड़ी गैंग के सक्रिय बदमाश दीपक गुलिया को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस ने काला जठेड़ी गैंग के सक्रिय बदमाश दीपक गुलिया को गिरफ्तार किया है.

Delhi Police: पकड़ा गया बदमाश जेल में बंद काला जठेड़ी गैंग के सरगना संदीप उर्फ काला के इशारे पर दिल्ली सहित पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ आदि में रंगदारी वसूलने सहित अवैध गतिविधियों को अंजाम दे रहा था.

हाइलाइट्स

एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल ओर 4 जिंदा कारतूस बरामद.
काला जठेड़ी गैंग के सरगना संदीप उर्फ काला के इशारे पर कर रहा था काम.

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात काला जठेड़ी गैंग के सक्रिय बदमाश दीपक गुलिया को गिरफ्तार किया है. स्पेशल सेल की टीम ने आरोपी से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पकड़ा गया बदमाश जेल में बंद काला जठेड़ी गैंग के सरगना संदीप उर्फ काला के इशारे पर दिल्ली सहित पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ आदि में रंगदारी वसूलने सहित अवैध गतिविधियों को अंजाम दे रहा था.

स्पेशल सेल के DCP जसमीत सिंह की टीम के ACP अत्तर सिंह के सुपरविजन में इंस्पेक्टर शिवकुमार और कर्मबीर की टीम ने आरोपी को पकड़ा है. पुलिस ने दिल्ली के रिंग रोड स्थित राजधानी कॉलेज के पास से दीपक को पकड़ा, इसे लेकर उन्हें पूर्व में पुख्ता सूचना मिली थी. गिरफ्तारी के समय आरोपी दीपक गुलिया से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल ओर 4 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. आरोपी बदमाश हरियाण के दो बड़े मामलो में भी वांछित चल रहा है और पुलिस से बचने के लिए वर्तमान में उत्तराखंड के देहरादून स्थित शहस्त्र धारा के पास रह रहा था.

कर रहे हैं तफ्तीश
अब पुलिस टीम लगातार आरोपी से पूछताछ कर रही है और आगे की तफ्तीश में जुट गई है. बता दें कि काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई एक ही गैंग के हैं और दोनों के इशारों पर ही इनके गुर्गे विभिन्न अपराध को अंजाम दे रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई के नाम सामने आ चुके हैं. इनके गुर्गे जेल के बाहर कई अपराधों को अंजाम दे रहे हैं. बता दें गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के 2 आरोपी अंकित सिरसा और सचिन भिवानी हला ही गिरफ्तार किया गया है, दोनों को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है. दिल्ली पुलिस के अनुसार, ये दोनों शहर में बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे.

Tags: Delhi Police Special Cell, Kala Jathedi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर