दिल्ली पुलिस की इस साल की सबसे बड़ी कार्रवाई- 4500 जिंदा कारतूस के साथ इतने लोग गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस साल की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने गुरुवार को भारी मात्रा में जिंदा कारतूस (Cartridges) बरामद किए हैं. स्पेशल सेल ने 4 हजार 500 जिंदा कारतूस के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने गुरुवार को भारी मात्रा में  जिंदा कारतूस (Cartridges) बरामद किए हैं. स्पेशल सेल ने 4 हजार 500 जिंदा कारतूस के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. स्पेशल सेल की इस साल की यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है. स्पेशल की नॉर्थन रेंज ने इस ऑपरेशन को सफलता पूर्वक अंजाम दिया है. पकड़े गए 6 लोगों में से 5 हरियाणा और एक यूपी का रहने वाला है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक गन हाऊस से मिलीभगत कर पकड़े गए आरोपी कारतूस की यह खेप बदमाशों गैंगस्टर को सप्लाय करते थे. एक कारतूस 150-200 रुपए में बेचा जाता था.

    इस साल अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई
    दिल्ली पुलिस हरियाणा के अंबाला के एक गन हाउस से इन सप्लायर तक पहुंचे थे. दिल्ली पुलिस न रमेश कुमार, दिंपाशू, इकराम,अकरम, मनोज और अमित नाम के शख्स को इस मामले में गिरफ्तर किया है. पकड़े गए आरोपियों में तीन रिसीवर है. बाकी लोगो ने हरियाणा से यह जिंदा कारतूस दिल्ली पहुचाए थे.

    Delhi Police, special cell, 4500 cartridges, live cartridges, 6 लोग गिरफ्तार, हरियाणा, दिल्ली, यूपी, दिल्ली पुलिस, स्पेशल सेल, जिंदा कारतूस, दिल्ली न्युज, क्राइम इन दिल्ली, दिल्ली पुलिस हरियाणा के अंबाला के एक गन हाउस से इन सप्लायर तक पहुंचे थे.delhi police special cell Big action 6 people arrested with 4500 live cartridges nodrss
    दिल्ली पुलिस हरियाणा के अंबाला के एक गन हाउस से इन सप्लायर तक पहुंचे थे.


    दिल्ली पुलिस के मुताबिक दिल्ली के अलावा इन कारतूसों को पड़ोसी राज्यों मे भी सप्लाय होनी थी. गन हाऊस से मिलीभगत कर पकड़े गए आरोपी कारतूस की यह खेप बदमाशों और गैंगस्टर को सप्लाय करते थे.



    ये भी पढ़ें: निसंतान दंपतियों को मोदी सरकार की बड़ी सौगात, बच्चा गोद लेना अब ऐसे हुआ आसान

    गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पिछले कुछ दिनों से दिल्ली-एनसीआर में बड़ी कार्रवाई कर रही है. किसान आंदोलन के बाद दिल्ली-एनसीआर में कई तरह के इनपुट मिल रहे हैं. हथियारों की बरामगी दिल्ली पुलिस की उत्तरी रेंज ने की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.