दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर अंकित चौधरी की कोरोना संक्रमण से मौत

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के सब इंस्पेक्टर अंकित चौधरी (Ankit Chaudhari) की कोरोना (Corona) से मौत हो गई है. नोएडा (Noida) के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 11:15 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के सब इंस्पेक्टर अंकित चौधरी (Ankit Chaudhari) की कोरोना (Corona) से मौत हो गई है. नोएडा (Noida) के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. दिल्ली के भारत नगर थाने में उनकी तैनाती थी. कुछ दिन पहले लक्षण दिखने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान उनकी मौत हुई है. शुक्रवार की सुबह उनकी मौत की सूचना घर वालों को दी गई. बता दें कि पूरे देश सहित दिल्ली में भी कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं. अस्पतालों में अव्यवस्था की शिकायतें भी सामने आ रही हैं. आलम ये है कि दिल्ली के सभी अस्पतालों में सिर्फ 25 आईसीयू बेड ही खाली हैं.

बता दें कि कोरोना को लेकर दिल्ली की हालत नाजुक बनी हुई है. सर गंगाराम अस्‍पताल में पिछले 24 घंटों में 25 मरीजों की मौत हो चुकी है और 60 गंभीर रूप से बीमार लोगों की जान खतरे में है. अस्‍पताल की ओर से भेजे गए संदेश में ऑक्‍सीजन (Oxygen) की तत्‍काल जरूरत बताई गई है. हॉस्पिटल में महज कुछ घंटों तक के लिए ही ऑक्‍सीजन बची है. अस्‍पताल का कहना है कि वेंटिलेटर और बाइलेवल पॉजिटिव एयरवे प्रेशर (BiPAP) प्रभावी तरीके से काम नहीं कर रहा है. आईसीयू और ईडी में मैन्‍युअल तरीके से वेंटिलेशन किया जा रहा है.

37 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही गंगाराम अस्पताल में 37 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे, जिनमें से पांच अस्पताल में ही भर्ती थे. अन्य डॉक्टरों को होम आइसोलेशन में रखा गया था. जानकारी के अनुसार, इनमें से ज्यादातर डॉक्टर वे हैं जो कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे थे. अस्पताल प्रशासन के अनुसार सभी डॉक्टरों में माइल्ड सिम्टम्स थे और कोई भी गंभीर हालत में नहीं थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज