COVID-19: दिल्ली पुलिस का ट्रैफिक इंस्पेक्टर कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आने वाला स्टाफ होगा Quarantine
Delhi-Ncr News in Hindi

COVID-19: दिल्ली पुलिस का ट्रैफिक इंस्पेक्टर कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आने वाला स्टाफ होगा Quarantine
राज्य में कोरोना संक्रमण से अब तक 99 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. (प्रतीकात्मक चित्र)

दिल्‍ली पुलिस का एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर (Traffic Inspector) भी कोरोना वायरस (Coronaviru) की चपेट में आ गया है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. दिल्‍ली पुलिस का एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर (Traffic Inspector) भी कोरोना वायरस (Coronaviru) की चपेट में आ गया है. जबकि ट्रैफिक इंस्पेक्टर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसके संपर्क में आने वाला स्‍टाफ भी क्‍वारंटाइन (Quarantine) किया जाएगा. यह इंस्‍पेक्‍टर एक खास इलाके में तैनात था.

दिल्ली पुलिस के 83 जवान चपेट में
दिल्ली पुलिस के लगभग 83 जवान इस समय कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. हालांकि उनमें से कुछ ने ठीक होने के बाद ड्यूटी भी जॉइन कर ली है. इसके बावजूद दिल्ली पुलिस के जवान लगातार कोविड पॉजिटिव होते जा रहे हैं. गुरुवार को भी स्पेशल सेल में तैनात एक सिपाही कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

दिल्ली पुलिस में कोरोना से हुई पहली मौत
बीते सोमवार की रात को दिल्ली पुलिस के एक सिपाही अमित राणा की अचानक तबियत बिगड़ती है और मंगलवार शाम होते-होते उसकी मौत हो जाती है. इस घटना ने दिल्ली पुलिस को हिला कर रख दिया है. शुरुआत में मृतक जवान की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया था, लेकिन जब बुधवार को उसकी जांच रिपोर्ट आई तो वह शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गाया. वहीं दिल्ली पुलिस के जवानों ने गुरुवार को इंडिया गेट के सामने मोमबत्ती जलाकर अमित राणा को श्रद्धांजलि दी.



बता दें कि दिल्ली पुलिस का सिपाही अमित कुमार राणा भरत नगर थाने में तैनात था. इसकी ड्यूटी लॉकडाउन के दौरान डाक लाने और ले जाने की थी. मृतक सिपाही का दोस्त नवीन के मुताबिक. 'अमित को सोमवार रात को हल्का बुखार आया था. रात के दो-तीन बजे के आस-पास उसको अचानक ही सांस लेने में दिक्कत शुरू हो गई. हमने कोरोना संक्रमण को देखते हुए हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क किया, लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं मिला. हम उसे तुरंत ही भीमराव अंबेडकर अस्पताल ले गए. अंबेडकर अस्पताल के डॉक्टरों ने दीपचंद अस्पताल ले जाने को कहा. फिर हम उसको लेकर दीपचद अस्पताल पहुंचे. यहां पर डाॉक्टरों ने दवाई दी और कुछ टेस्ट कराने की बात कही.

ये भी पढ़ें

Corona ने दिल्ली पुलिस को दी गहरी चोट, COVID-19 से संक्रमित हुए इतने जवान

COVID-19 Update: दिल्‍ली में एक दिन में आए रिकॉर्ड 448 मामले, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 5980
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading