ASI की बेटी को ताला फेंक कर मारने वाले DCP फैमिली के खिलाफ एक्शन लेगी दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस के एक DCP की पत्नी और ASI के परिवार के बीच पौधे लगाने और पार्किंग को लेकर विवाद पुरानी है जिसमें अक्सर झगड़े की नौबत आ जाती है

Delhi News: डीसीपी एस.के सिंह और उनकी पत्नी के खिलाफ उनके घर के पास रहने वाले एएसआई के परिवार ने रविवार को मुखर्जी नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत के मुताबिक यह दोनों उनके साथ मारपीट करते हैं. साथ ही वो उनके साथ गाली-गलौच और डराते-धमकाते भी हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तर-पश्चिम दिल्ली में रहने वाले डीसीपी एस.के सिंह (DCP SK Singh) और उनकी पत्नी के विरुद्ध दिल्ली पुलिस (Delhi Police) कड़ी कार्रवाई करने का मन बना चुकी है. सूत्रों के मुताबिक इन दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा सकती है. दिल्ली पुलिस की कम्युनिकेशन विंग में तैनात डीसीपी एस.के सिंह और उनकी पत्नी के खिलाफ रविवार को मुखर्जी नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी.

इन दोनों के खिलाफ एक एएसआई के परिवार ने यह शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत के मुताबिक डीसीपी और उनकी पत्नी उनके साथ मारपीट करते हैं. साथ ही वो उनके साथ गाली-गलौच और डराते-धमकाते भी हैं.

डीसीपी की पत्नी पर आरोप है कि उन्होंने पुराने विवाद में एएसआई की बेटी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया और विरोध करने पर उसपर ताला फेंक कर हमला किया. इस झगड़े में एएसआई की बेटी को चेहरे पर ताला लगने से गंभीर चोटें आई हैं. इस घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए है जिसमें डीसीपी की पत्नी युवती को गालियां देते हुए सुनाई देती हैं. साथ ही वो उस पर ताला फेंक रही हैं.

पीड़ित परिवार ने इस वीडियो को दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों को भेजकर न्याय की गुहार लगाई है.



पौधे लगाने और पार्किंग को लेकर दोनों पक्षों के बीच है झगड़ा

बता दें कि पीड़ित एएसआई परिवार और डीसीपी का परिवार न्यू पुलिस लाइन किंग्सवे कैंप इलाके में आमने-सामने रहते हैं. पीड़ित परिवार का आरोप है कि डीसीपी एस.के सिंह की पत्नी और उनका स्टाफ पौधे लगाने और पार्किंग को लेकर अक्सर उनसे झगड़ा करते हैं और कई तरह से प्रताड़ित करते हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस के कई बड़े अधिकारियों ने दोनों पक्ष के लोगो को आपसी सलाह मशविरा करने के कई मौके दिए थे. लेकिन इसके बावजूद यह विवाद नहीं सुलझा जिसके बाद अब आरोपियों पर कार्रवाई करने की तैयारी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.