लाइव टीवी

दिल्ली चुनाव के लिए BJP ने झोंकी पूरी ताकत, अमित शाह और जेपी नड्डा ने संभाली कमान!

News18Hindi
Updated: January 27, 2020, 11:04 PM IST
दिल्ली चुनाव के लिए BJP ने झोंकी पूरी ताकत, अमित शाह और जेपी नड्डा ने संभाली कमान!
सूत्रों के मुताबिक अमित शाह और जेपी नड्डा हर दिन प्रचार खत्म करने के बाद पार्टी नेताओं के समीक्षा बैठक करते हैं और उसी के मुताबिक आगे की रणनीति को अमलीजामा पहनाया जाता है.

1 फरवरी से बीजेपी के 200 सांसदों का जमावड़ा दिल्ली में होने वाला है. ये सभी सांसद चुनाव के लिये सघन प्रचार करेंगे. बीजेपी के बड़े नेता के मुताबिक 1 विधानसभा के लिए 3 सांसदों को जिम्मेवारी दी जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2020, 11:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. चुनाव की पूरी कमान गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संभाल ली है. सोमवार से बीजेपी ने शाहीनबाग़ में 'कौन-किधर कैम्पेन' शुरू कर दी है. इस अभियान के तहत बीजेपी के हर नेता आम आदमी पार्टी और लोगो से ये पूछेंगे की वे शाहीन बाग के समर्थन में है या फिर विरोध में. बीजेपी का कैम्पेन शाहीनबाग़ और राष्ट्रवाद के इर्दगिर्द रहने वाला है.

दिल्ली में लगेगा बीजेपी के 200 सांसदों का जमावड़ा

1 फरवरी से बीजेपी के 200 सांसदों का जमावड़ा दिल्ली में होने वाला है. ये सभी सांसद चुनाव के लिये सघन प्रचार करेंगे. बीजेपी के बड़े नेता के मुताबिक 1 विधानसभा के लिए 3 सांसदों को जिम्मेवारी दी जा रही है. वहीं 2 फरवरी से अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी में दिल्ली में डोर-टू-डोर कैम्पेन शुरू करेगी. इस कैम्पेन में बीजेपी के सभी केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित राज्यो के मुख्यमंत्री और बीजेपी के बड़े नेता डोर तो डोर कैम्पेन के जरिये लोगो से सीधा संपर्क करेंगे.

आने वाले दिनों में हर दिन 600 से ज्यादा सभाएं

इस चुनाव में बीजेपी 5000 नहीं बल्कि 10000 से ज्यादा छोटी बड़ी सभाओं को करने का लक्ष्य बनाया है. प्रचार कार्यकर्मो से जुड़े के बड़े नेता के मुताबिक बीजेपी अभी हर दिन 450 से ज्यादा सभाएं कर रही है, जिसे आने वाले दिनों में हर दिन 600 से ज्यादा किया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी 2 से 3 रैलियां दिल्ली में कराई जाएगी, जिसपर आखिरी रोडमैप तैयार किया जा रहा है.10 दिनों में बीजेपी के लिहाज से माहौल में काफी बदलाव आया

सूत्रों के मुताबिक पिछले 10 दिनों में बीजेपी के लिहाज से माहौल में काफी बदलाव आया है. बीजेपी का आंतरिक सर्वे भी इस बात को बता रहा है कि आज की स्थिति में बीजेपी को 40 से ज्यादा सीटें मिल सकती है. हालांकि बीजेपी इस टैली को और बढ़ाना चाहती है. सूत्रों के मुताबिक अमित शाह और जेपी नड्डा हर दिन प्रचार खत्म करने के बाद पार्टी नेताओं के समीक्षा बैठक करते हैं और उसी के मुताबिक आगे की रणनीति को अमलीजामा पहनाया जाता है.

(रिपोर्ट- अनूप गुप्ता)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 10:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर