लाइव टीवी

दिल्ली चुनाव: मटिया महल में बोले राहुल गांधी- 10 घंटे नॉन स्टॉप झूठ बोल सकते हैं मोदी और केजरीवाल
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 9:54 PM IST
दिल्ली चुनाव: मटिया महल में बोले राहुल गांधी- 10 घंटे नॉन स्टॉप झूठ बोल सकते हैं मोदी और केजरीवाल
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को दिल्ली के मटियामहल विधान सभा में एक चुनावी सभा में भाजपा और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 9:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को दिल्ली के मटियामहल विधान सभा में एक चुनावी सभा में भाजपा और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें बिना हिंदू-मुस्लिम एकता के आजादी नहीं मिलती, आज भी यहां अंग्रेजों का राज होता. अगर किसी को लगता है हिंदू-मुस्लिम एकता के बिना देश तरक्की कर सकता है तो वो हिंदुस्तान का इतिहास और देश को नहीं जानता. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के आने से पहले 2004 से 2014 के बीच हिंदू-मुसलमानों के बीच इतनी नफरत क्यों नहीं थी?

राहुल ने साधा पीएम मोदी और केजरीवाल पर निशाना
राहुल ने कहा कि बजट भाषण में निर्मला सीतारमण 2.30 घंटे बोलीं, फिर बैठना पड़ा. झूठ बोलने वाले को बैठना पड़ता है, पानी पीना पड़ता है. बस दो ही लोग हैं जो बिना पानी पिये 10 घंटे नॉन स्टॉप झूठ बोल सकते हैं और वो हैं मोदी और केजरीवाल. उन्होंने कहा कि मोदी जी बच्चों को परीक्षा पास करना सिखा रहे हैं और अपनी डिग्री आज तक नहीं दिखाई. राहुल ने कहा कि मोदी जी नहीं चाहते कि देश के युवा को रोज़गार मिले क्योंकि उनकी ऑक्सीजन बेरोज़गारी है.

सभा में बोले राहुल गांधी
सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि विदेशों से आए नेता मुझसे बंद कमरे में कहते हैं कि वो भारत में इनवेस्ट करना चाहते हैं, लेकिन कहते हैं कि ऐसे माहौल में नहीं करेंगे. उन्होंने कहा हमारा पुराना रिश्ता है. मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह रिश्ता जो है राजनीतिक रिश्ता नहीं है मुझे राजनीतिक रिश्ते में कोई इन्ट्रेस्ट नहीं है. यह मेरा आपका रिश्ता प्यार का रिश्ता है और मैं नरेंद्र मोदी और केजरीवाल नहीं हूं कि थोड़ी सी सत्ता के लिए मेरे मुंह से कुछ भी निकलवा दो, नहीं निकलेगा. मेरे मुंह से जो भी निकलेगा सच निकलेगा.

राहुल ने कहा कि 1 साल के अंदर हिंदुस्तान के युवा के दिल के अंदर से ऐसी आवाज उठेगी कि आपने हिंदुस्तान के इतिहास में पहले कभी नहीं देखा होगा और आवाज ये होगी कि नरेंद्र मोदी परे हटो युवाओं को नौकरी दो, तब बड़ा मजा आएगा.

(रिपोर्ट- अनुराग ढांडा)

ये भी पढ़ें -

दिल्ली चुनाव से पहले इस दिग्गज कांग्रेसी को बेटे ने दिया 'झटका', बीजेपी में हुआ शामिल

दिल्ली में 24 घंटे खुलेंगे बाजार, भोजपुरी पर भी बात, जानें AAP के घोषणापत्र की प्रमुख बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 9:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर