रुकने को बोला तो कार चालक ने स्पीड बढ़ाकर ट्रैफिक पुलिस के ASI को कुचला, हालत नाजुक
Delhi-Ncr News in Hindi

रुकने को बोला तो कार चालक ने स्पीड बढ़ाकर ट्रैफिक पुलिस के ASI को कुचला, हालत नाजुक
कार चालक के टक्कर मारने से घायल हुए ट्रैफिक पुलिस के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर महावीर कोमा में चले गए हैं (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इस घटना में 51 वर्षीय एएसआई महावीर को काफी गंभीर चोटें आई हैं. नाके पर मौजूद अन्य ट्रैफिक पुलिकर्मियों ने घायल रघुबीर को फौरन पंजाबी बाग (Punjabi Bagh) के श्री बालाजी एक्शन अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक एएसआई रघुबीर कोमा में चले गए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 8:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhiकी सड़कों पर ट्रैफिक नियमों का पालन करवाना खतरे से खाली नहीं है. ताजा मामला दिल्ली के रघुबीर नगर (Raghubir Nagar) इलाके के गंदा नाला का है. यहां ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर महावीर आने-जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की एक आई-20 कार (I-20 car) को आते देखा तो उसे रूकने का इशारा किया. लेकिन कार चालक ने इसे नजरअंदाज करते हुए स्पीड बढ़ा दी जिससे कार ने बैरिकेडिंग (नाका) को टक्कर मारती हुई महावीर को कुचल दिया. टक्कर मारने के बाद आरोपी कार लेकर मौके से फरार हो गया.

इस घटना में 51 वर्षीय एएसआई महावीर को काफी गंभीर चोटें आई हैं. नाके पर मौजूद अन्य ट्रैफिक पुलिकर्मियों ने घायल रघुबीर को फौरन पंजाबी बाग के श्री बालाजी एक्शन अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक एएसआई रघुबीर कोमा में चले गए हैं.

ड्राइवर ने कार रोकने के बजाए स्पीड बढ़ाकर टक्कर मार दी



ख्याला थाने में आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. डीसीपी (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने बताया कि महावीर ने सफेद आई-20 कार को नाके पर रूकने का इशारा किया. लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी रोकने की बजाए स्पीड और बढ़ाते हुए उसे टक्कर मार दी. इसके बाद आरोपी कार लेकर वहां से फरार हो गया. उन्होंने कहा कि हम आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं. हमें इस बारे में कुछ अहम सुराग मिले हैं.
पुलिस ने बताया कि घायल एएसआई का बेटा भी दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राजधानी की सड़कों पर किसी तेज रफ्तार वाहन ने चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों को टक्कर मारी हो. इससे पहले 25 जुलाई को राजोगरी फ्लाइओवर के नजदीक नेशनल हाईवे-8 पर एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने असिस्टेंट कमिश्नर (ट्रैफिक) संकेत कुमार कौशिक को कुचल दिया था. इस घटना में कौशिक की मौत हो गई थी. पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज