Home /News /delhi-ncr /

delhi reports 678 fresh covid 19 infections active cases at 3410 according to health bulletin nodnc

दिल्ली कोरोना: कम हुई संक्रमण की रफ्तार, पिछले 24 घंटे में 678 नए केस, 2 मरीजों की मौत

शुक्रवार के मुकाबले शनिवार कोरोना केसेज की संख्या कम. (फाइल फोटो)

शुक्रवार के मुकाबले शनिवार कोरोना केसेज की संख्या कम. (फाइल फोटो)

Delhi Corona Update: शनिवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, सकारात्मकता दर की बात की जाए तो यह 3.98 प्रतिशत रही. इसके साथ ही दो लोगों की मौत की भी पुष्टि हुई है. जारी आंकड़ों के अनुसार दिल्ली में कोरोना के एक्टिव केसेज की संख्या 3410 हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

शुक्रवार को केसेज की संख्या 813 थी.
दिल्ली में कोरोना के एक्टिव केसेज की संख्या 3410.

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना के आंकड़े जारी किए गए थे, तो सभी ने राहत की सांस ली थी. अब शनिवार को जारी आंकड़ों ने भी दिल्लीवालों को राहत दी है. शनिवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, एक बार फिर दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कम केसेज सामने आए हैं. दिल्ली स्वास्थ्य विभाग की ओर से शनिवार को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, राजधानी में पिछले 24 घंटे में 678 नए केस सामने आए हैं. वहीं, शुक्रवार को केसेज की संख्या 813 थी.

शनिवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, सकारात्मकता दर की बात की जाए तो यह 3.98 प्रतिशत रही. इसके साथ ही दो लोगों की मौत की भी पुष्टि हुई है. जारी आंकड़ों के अनुसार दिल्ली में कोरोना के एक्टिव केसेज की संख्या 3410 हो गई है.

बता दें कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार राजधानी दिल्ली में शनिवार को 17037 लोगों का कोविड टेस्ट हुआ, जिसमें से 678 कोविड पॉजिटिव निकले. इसके साथ ही 969 ठीक हुए हैं. इस समय दिल्ली में कोरोना के 2534 मरीज होम आइसोलेशन में हैं और 198 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं, दिल्ली में इस समय 73 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं और 8 मरीज वेंटिलेटर पर हैं. इसके अलावा 80 मरीज आईसीयू में भी भर्ती हैं.

दिल्ली में पिछले कुछ दिनों में कम है केसेज की संख्या
गौरतलब है कि शुक्रवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 813 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान 1,021 मरीज ठीक हुए और कोरोना से 3 की मृत्यु दर्ज की गई. वहीं, इससे पहले दिल्ली में गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 4.45 प्रतिशत की सकारात्मकता दर के साथ 865 नए मामले सामने आए थे. यह मामले बीते कई दिनों की तुलना में कम थे. ऐसे में शनिवार को जारी आंकड़ों ने दिल्लीवासियों को राहत दी है.

Tags: Delhi Corona Case, Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर