रिटायर्ड IFS अधिकारी ने गोली मारकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- और जीना नहीं चाहता

पूर्व आईएफएस अधिकारी रंजीत सेठी ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वो अब और जीना नहीं चाहते (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पूर्व आईएफएस अधिकारी रंजीत सेठी ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वो अब और जीना नहीं चाहते (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस को बुधवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे सूचना मिली कि डिफेंस कालोनी में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने खुद को गोली मार ली है. पुलिस ने बताया कि पूर्व आईएफएस अधिकारी रंजीत सेठी ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वो अब और जीना नहीं चाहते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 5:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के डिफेंस कालोनी (Defence Colony) स्थित अपने आवास में बुधवार सुबह भारतीय विदेश सेवा (IFS) के अवकाश प्राप्त (रिटायर्ड) 81 वर्षीय अधिकारी रंजीत सेठी ने कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने बताया कि पूर्व अधिकारी रंजीत सेठी ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वो अब और जीना नहीं चाहते हैं. पुलिस को सुबह लगभग साढ़े सात बजे सूचना मिली कि डिफेंस कालोनी में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मार ली है. सेठी के घरेलू सहायक (नौकर) ने पीसीआर को कॉल कर के बताया की रंजीत सेठी जीवित हैं और उन्हें एक एंबुलेंस की जरुरत है.

पुलिस उपायुक्त, दक्षिण, अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मौके पर पहुंचकर पुलिस ने देखा कि रंजीत सेठी ने अपने कमरे में कथित रूप से खुद को गोली मार ली है. उन्हें तत्काल मूलचंद अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि कुछ बीमारी से जूझ हे सेठी मंगलवार को ही बीएल कपूर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर वापस लौटे थे.

पुलिस ने बताया कि उन्हें मौके से सुसाइड नोट मिला है और आगे की जांच जारी है. पुलिस के मुताबिक रंजीत सेठी के परिवार में पत्नी, दो बच्चे हैं. पुलिस आत्महत्या में इस्तेमाल पिस्तौल की जांच कर रही है कि उसका लाइसेंस है या नहीं. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज