Delhi Road Rage: राजधानी दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, 2 लड़कों की चाकू मारकर हत्या

पुलिस का कहना है कि दोनों मामूली बात पर झगड़ा हुआ था.

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में देखकर ही पता चलता है कि आरोपियों ने कितनी बेदर्दी से दर्जनों बार चाकू से हमला किया था. घटना के बाद पुलिस को कॉल की गई और पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में रोडवेज की एक सनसनीखेज वारदात ने दिल्ली पुलिस के होश फाख्ता कर दिए. दरअसल सोमवार की रात पश्चिम विहार वेस्ट के ज्वालापुरी इलाके में रहने वाले रोहित अग्रवाल अपने एक दोस्त घनश्याम के साथ स्कूटी पर सवार से अपने घर आ रहा था, तभी उसकी स्कूटी सामने से आ रही एक बाइक से मामूली रूप से टकरा गई. इस वारदात के बाद रोहित ने एक आरोपी को थप्पड़ जड़ दिया. फिर क्या था, दोनों पक्षों में विवाद हो गया. जमकर गाली-गलौज हुई और दोनों स्कूटी सवार चले गए.

कुछ देर बाद ही आरोपी बाइक से पीछा करके स्कूटी के पास आए और गली में ही रोहित और घनश्याम के ऊपर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया. अचानक हुए हमले के बाद रोहित और घनश्याम वहीं पर मौके वारदात की जगह पर गिर गए. पूरी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे ने कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में देख कर ही पता चलता है कि आरोपियों ने कितनी बेदर्दी से दर्जनों बार चाकू से हमला किया था. घटना के बाद पुलिस को कॉल की गई और पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. बिना समय गवाएं दिल्ली पुलिस के बाहरी जिला के अधिकारियों ने टीम बनाकर सर्विलांस और मुखबिर की सूचना के बाद दो आरोपियों को पकड़ लिया.

एक आरोपी का नाम प्रदीप है जो कि उसी इलाके का रहने वाला है. दूसरा आरोपी नाबालिग है. पुलिस का कहना है कि दोनों मामूली बात पर झगड़ा हुआ था. इस झगड़े की वजह से आरोपियों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.