Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली: जम्मू कश्मीर प्रशासन की सीनियर महिला अधिकारी के साथ लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली: जम्मू कश्मीर प्रशासन की सीनियर महिला अधिकारी के साथ लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस मामला दर्ज करके जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस मामला दर्ज करके जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

Delhi News: एक वारिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला के कार रोकने पर उनमें से एक ने उनका बैग छींन लिया, जिसमें दो हजार रुपये, एक एटीएम कार्ड और उनका पहचान पत्र था.

    नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर प्रशासन में श्रम उपायुक्त के साथ कथित तौर पर दक्षिण दिल्ली के खानपुर इलाके (Khanpur locality) में ‘ठक ठक’ गिरोह के सदस्यों ने लूटपाट (looting) की है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 47 वर्षीय अधिकारी वसंत कुंज की रहने वाली हैं. पुलिस ने बताया कि दो-तीन दिन पहले जब वह कार से फरीदाबाद (Faridabad) जा रही थीं, तभी स्कूटर सवार दो लोगों ने उन्हें खानपुर टी-प्वाइंट के पास रुकने का इशारा किया और कहा कि वाहन से ईंधन रिस रहा है. एक वारिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला के कार रोकने पर उनमें से एक ने उनका बैग छींन लिया, जिसमें दो हजार रुपये, एक एटीएम कार्ड और उनका पहचान पत्र था. इसके बाद बदमाश फरार हो गए. उन्होंने बताया कि छीना-छपटी में महिला को हल्की चोटें आई हैं. पुलिस मामला दर्ज करके जांच कर रही है.

    दरअसल, दिल्ली में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते सितंबर महीने में भी राजधानी दिल्ली के खेरा खुर्द इलाके में तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े बंदूक की नोंक पर एक हार्डवेयर की दुकान को लूट लिया था. यही नहीं, इस दौरन वह दुकान में कम पैसे होने की वजह से नाराज भी दिखाई दिए थे. वीडियो के मुताबिक, बदमाशों ने दुकान में फायरिंग करते हुए दहशत फैला दी थी. इसके बाद वह वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे. यह घटना शनिवार की थी. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

    फायरिंग करके दहशत फैला दी
    दरअसल, दिल्ली के खेड़ा खुर्द इलाके में  तीन बदमाश हार्डवेयर की दुकान अचानक घुस आए थे. इस दौरान दुकान में मौजूद सभी लोगों को गालियां देते हुए उन्‍होंने तमंचा तान दिया था. हालांकि, इस दौरान दुकान के अंदर मौजूद बुर्जुग उनसे बहस करता नजर आया. वहीं, दुकान मालिक ने तत्‍काल अपनी सीट छोड़ दी. इस दौरान एक बदमाश काउंटर से कैश निकालने पहुंच गया, लेकिन कैश नहीं मिलने से नाराज हो गया. जबकि दो अन्‍य बदमाश लोगों को धमका रहे थे. इस बीच एक बदमाश ने फायरिंग करके दहशत फैला दी.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Delhi Crime, Delhi news, Delhi police, Loot

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर