होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /युवक को घर से बाहर बुलाया और चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला, मौके पर ही मौत, देखें Video

युवक को घर से बाहर बुलाया और चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला, मौके पर ही मौत, देखें Video

पुलिस ने शुरुआती तफ्तीश में पैसों के लेनदेन विवाद में हत्या किए जाने की आशंका जताई है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने शुरुआती तफ्तीश में पैसों के लेनदेन विवाद में हत्या किए जाने की आशंका जताई है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि स्कूटी सवार तीन युवकों ने आवाज देकर भारत भूषण को उसके घर से बुलाया. इसके बाद सड़क पर आ ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. रोहिणी के अमन विहार थाना क्षेत्र के करण विहार इलाके में बदमाशों ने सरेआम चाकू घोंपकर एक युवक की हत्या (Murder) कर दी. यह वारदात बीते 11 जून की है. लेकिन इसका सीसीटीवी वीडियो अब सामने आया है. 37 साल के भारत भूषण को बीच सड़क चाकुओं से गोदकर अपराधी फरार हो गए. बताया जा रहा है कि भारत भूषण शादियों और पार्टियों में वीडियोग्राफी का काम करता था.

    सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि स्कूटी सवार तीन युवकों ने आवाज देकर भारत भूषण को उसके घर से बुलाया. इसके बाद सड़क पर आरोपियों और भारत भूषण के बीच कुछ देर बातचीत हुई जिसके बाद उन्होंने उसके पेट में चाकू घोंप दिया. घटना के वक्त भारत भूषण की दस वर्षीय बेटी छत पर खड़ा होकर सब देख रही थी. अपने पिता पर हमला होता देख वो चिल्ला पड़ी. शोर सुनकर जब तक लोग वहां आए तब तक तीनों अपराधी फरार हो चुके थे. लोगों ने भारत भूषण को खून से लथपथ देखा. गंभीर रूप से घायल भारत भूषण को पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
    " isDesktop="true" id="3150375" >

    पुलिस हत्या का केस दर्ज कर छानबीन कर रही है. शुरूआती जांच में पुलिस पैसों के लेनदेन विवाद में हत्या की बात कर रही है. पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों की पहचान कर ली गई है. पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी में दिख रहे हत्यारों की पहचान कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है.

    पुलिस के मुताबिक भारत भूषण करण विहार पार्ट वन में अपने परिवार के साथ रहता था. उसके परिवार में पत्नी, बेटी, बेटा और बुजुर्ग पिता हैं.

    Tags: CCTV camera footage, Delhi news, Delhi police, Murder

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें