दिल्ली: PM मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला सलमान गिरफ्तार, कुछ दिन पहले जेल से बाहर आया था आरोपी

 पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो जेल जाना चाहता था. (फाइल फोटो)

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो जेल जाना चाहता था. (फाइल फोटो)

दिल्ली के खजूरी खास थाना पुलिस (Khajuri Khas Police Station) ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम सलमान बताया जा रहा है.

  • Share this:

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. दिल्ली के खजूरी खास थाना पुलिस (Khajuri Khas Police Station) ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम सलमान बताया जा रहा है. दरअसल, 100 नंबर पीसीआर पर एक कॉल आया था, जिसमें पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद पुलिस सतर्क हो गई और आरोपी की तलाश में जुट गई. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो जेल जाना चाहता था. इसलिए उसने पीसीआर को अपने फोन से कॉल किया.

स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी सलमान कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था. पुलिस के मुताबिक, पीसीआर पर कॉल करके उसने कहा कि मुझे मोदी को मारना है. ये कॉल मिलती ही टेक्निकल सर्विलेंस के आधार पर आरोपी सलमान को खजूरी खास इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में सलमान ने बताया कि - वो नशे का आदि है.

उसने पुलिस को कॉल कर दिया था

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं जब किसी किसी ने पीएम मोदी को धमकी दी हो. पिछले साल भी शे में एक शख्स ने दिल्ली पुलिस को फोन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दे दी थी. फोन मिलते ही दिल्ली पुलिस की नींद उड़ गई, क्योंकि संभावित आतंकी वारदात को लेकर वह पहले से ही अलर्ट पर है. फोन आते ही तत्काल पुलिस की सारी यूनिट सक्रिय हो गई थी और कॉलर को ट्रेस करना शुरू किया गया था. कुछ ही देर में पुलिस कॉलर तक पहुंच गई और उसे दबोच लिया. जब पुलिस ने उसे पकड़ा था तो पता चला कि उक्त शख्स शराब के नशे में था और नशे में ही उसने पुलिस को कॉल कर दिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज