अपना शहर चुनें

States

दिल्ली ने वकीलों के लिए वेलफेयर स्कीम लागू करके दूसरे राज्यों को रास्ता दिखाया : सीएम केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली ने दूसरे राज्यों को रास्ता दिखाया.  (फाइल फोटो)
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली ने दूसरे राज्यों को रास्ता दिखाया. (फाइल फोटो)

सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि वैसे आजकल दिल्ली कई और मामलों में भी रास्ता दिखा रही है. कोरोना को नियंत्रित करने की दिल्ली में पूरी मशक्कत चल रही है और अब स्थिति काफी नियंत्रण में आने लगी है और केस काफी कम आने लगे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 11:46 PM IST
  • Share this:
नोएडा. दिल्ली बार काउंसिल एवं बार एसोसिएशन की कोआर्डिनेशन कमिटी ने आज सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से मुलाकात कर वकीलों के लिए वेलफेयर स्कीम (Welfare Scheme) लागू करने के लिए धन्यवाद दिया. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली ने वकीलों के लिए वेलफेयर स्कीम देश में सबसे पहले लागू किया है और दूसरे राज्यों को रास्ता दिखाया है. अब दूसरे राज्य भी इसे लागू कर सकते हैं. हम वेलफेयर स्कीम को विधानसभा चुनाव से पहले लागू करना चाहते थे, लेकिन इसे लागू करने में कई बड़ी अड़चनें थीं. जिसके चलते थोड़ी देर हुई. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारी सरकार ने स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में सबसे ज्यादा निवेश किया है और अब इसका परिणाम कोरोना (Corona) के समय दिख रहा है.

बार काउंसिल और एसोसिएशन ने सीएम को शुक्रिया कहा

मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा, ‘आज दिल्ली बार काउंसिल और बार एसोसिएशन की कोआर्डिनेशन कमिटी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी से मुलाकात की और दिल्ली के वकीलों के लिए वेलफेयर स्कीम लागू करने के लिए धन्यवाद दिया.’वहीं, कैबिनेट मंत्री कैलाश गहलोत ने ट्वीट कर कहा, ‘सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली ने हमेशा सभी लोगों का विकास और कल्याण सुनिश्चित किया है. मैं सीएम को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने अधिवक्ताओं के लिए कल्याणकारी योजनाएं लागू करके दिल्ली की कानूनी बिरादरी की सेवा करने का यह अवसर दिया, जिसमें उल्लेखनीय 50 करोड़ का बजट है.

दिल्ली ने दूसरों को रास्ता दिखाया

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज