• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • COVID 19: दिल्ली में नहीं खुले हैं अभी Spa सेंटर, कोर्ट ने सरकार से पूछा-क्या कर रहे हैं इस पर?

COVID 19: दिल्ली में नहीं खुले हैं अभी Spa सेंटर, कोर्ट ने सरकार से पूछा-क्या कर रहे हैं इस पर?

दिल्ली में स्पा सेंटरों को खोलने की अनुमति दिलाने की मांग को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई है.

दिल्ली में स्पा सेंटरों को खोलने की अनुमति दिलाने की मांग को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई है.

COVID 19 in Delhi: दिल्ली हाईकोर्ट ने स्पा सेंटरों को पुनः खोलने के मामले पर दिल्ली सरकार से जवाब तलब किया है. जस्टिस रेखा पल्ली ने दिल्ली सरकार से कोर्ट में अपना पक्ष रखने का निर्देश दिया है. साथ ही इस मामले पर अगली सुनवाई 20 अगस्त निर्धारित की है. पहले से दायर याचिकाओं पर भी 20 अगस्त को ही सुनवाई की जाएगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) से सुधारते हालातों के बीच अब अनलॉक (Unlock) की प्रक्रिया जारी है. ऐसे में दिल्ली सरकार (Delhi Government) जून माह में जिम, सैलून, योगा और आयुर्वेदिक सेंटर आदि को खोलने की अनुमति दे चुकी है. लेकिन अभी दिल्ली में स्पा सेंटर (Spa Centres) पूरी तरीके से बंद हैं. अब इन सेंटरों को खोलने की अनुमति दिलाने की मांग को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) में याचिका दायर की गई है.

    दिल्ली वैलनेस स्पा की ओर से यह याचिका दायर की गई है. याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) ने स्पा सेंटरों को पुनः खोलने के मामले पर दिल्ली सरकार से जवाब तलब किया है.



    ये भी पढ़ें : बढ़ी चिंता: अब RT-PCR टेस्ट में कोरोना संक्रमित मिल रहे निगेटिव, जानें पूरा मामला

    जस्टिस रेखा पल्ली (Justice Rekha Palli)  दिल्ली सरकार से कोर्ट (Court)  में अपना पक्ष रखने का निर्देश दिया है. साथ ही इस मामले पर अगली सुनवाई 20 अगस्त निर्धारित की है. इस मामले में अन्य याचिका भी दायर की गई थी. उन सभी पर भी 20 अगस्त को ही सुनवाई की जाएगी.

    हाई कोर्ट में दिल्ली सरकार (Delhi Government) की ओर से अधिवक्ता नौशाद खान ने कोर्ट में पेश होते हुये बताया कि इस मामले में संबंधित विभाग के अधिकारी विचार विमर्श कर रहे हैं. साथ ही कोर्ट को अवगत कराया कि इस दिशा में सभी की स्थिति को देखते हुए संतुलित दृष्टिकोण को अपनाया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज