दिल्‍ली: 18 स्‍टाफ के COVID-19 संक्रमित होने के बाद कैंसर अस्‍पताल बंद
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्‍ली: 18 स्‍टाफ के COVID-19 संक्रमित होने के बाद कैंसर अस्‍पताल बंद
इस सरकारी अस्पताल में संक्रमण के मामलों की संख्या 18 हो गई है

सोमवार को दिल्ली राज्य कैंसर संस्थान में एक डॉक्टर और नौ पैरामैडिकल कर्मियों में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई. इस अस्पताल में संक्रमण के मामलों की संख्या 18 हो गई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली राज्य कैंसर संस्थान (Delhi State Cancer Institute) में सोमवार को डॉक्टर और नौ पैरामैडिकल कर्मियों में कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसके बाद इस सरकारी अस्पताल में संक्रमण के मामलों की संख्या 18 हो गई है. ऐसे में कैंसर संस्थान को सुरक्षा की दृष्टि से बंद कर दिया गया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अस्पताल के 24 स्वास्थ्य कर्मचारियों को घर में पृथक रहने के लिए कहा गया है.

अधिकारी ने कहा, “सोमवार को दिल्ली राज्य कैंसर संस्थान में एक डॉक्टर और नौ पैरामैडिकल कर्मियों में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई. इस अस्पताल में संक्रमण के मामलों की संख्या 18 हो गई है.” हाल ही में अस्पताल के एक डॉक्टर और सात स्वास्थ्यकर्मियों में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई थी.

वहीं कोरोना वायरस (coronavirus) के बढ़ते संक्रमण के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को 5 स्टेप प्लान की जानकारी दी. मीडिया के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ाई में 3 कदम आगे रहेंगे, तभी इस हमें जीत हासिल हो पाएगी.



सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह जानकारी भी दी कि दिल्ली में लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल, जीबी पंत और राजीव गांधी कैंसर अस्पताल को पूरी तरह से कोरोना हॉस्पिटल में बदल दिया गया है. उन्होंने बताया कि दिल्ली के अस्पतालों में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए 3 हजार बेड तैयार हैं.



(इनपुट- रविशंकर सिंह)

यह भी पढ़ें - 

COVID-19 Update: दिल्ली में Coronavirus के मामले 523 हुए, इनमें 10 जमाती

Tablighi Jamaat के 25000 वर्करों को किया गया क्वारंटाइन: संयुक्त गृह सचिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading