दिल्ली: सब इंस्पेक्टर ने पहले गर्लफ्रेंड को मारी गोली, फिर रोहतक में जाकर कर दी ससुर की हत्या

महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने पहले भी धमकी दी थी कि वह उनके पिता की हत्या कर देगा. (सांकेतिक फोटो)
महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने पहले भी धमकी दी थी कि वह उनके पिता की हत्या कर देगा. (सांकेतिक फोटो)

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कहा था कि दहिया ने रविवार को उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में झगड़े के बाद अपनी महिला दोस्त को गोली मार दी थी.

  • भाषा
  • Last Updated: September 29, 2020, 7:09 AM IST
  • Share this:




नई दिल्ली. अपनी महिला दोस्त को गोली मारने के बाद फरार हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक उपनिरीक्षक ने हरियाणा के रोहतक में अपने 60 वर्षीय ससुर (Father in law) की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उपनिरीक्षक संदीप दहिया (Sub Inspector Sandeep Dahiya) ने उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में अपनी कार में झगड़ा होने के बाद महिला मित्र को कथित तौर पर गोली मार दी थी.दिल्ली पुलिस ने रविवार को कहा था कि मामले में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं. दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने सोमवार को बताया कि उन्हें हरियाणा पुलिस से सूचना मिली है कि रोहतक की घटना में उपनिरीक्षक की कथित तौर पर संलिप्तता थी. उपनिरीक्षक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि वैवाहिक संबंधों में खिंचाव के कारण वह अपने पति से अलग रहती है.
उसके पति ने पहले भी धमकी दी थी
महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने पहले भी धमकी दी थी कि वह उनके पिता की हत्या कर देगा. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान रणबीर के तौर पर हुई. यह घटना उस वक्त हुई जब वह अपने घर के बाहर सफाई कर रहे थे. सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरा में दिखा है कि दिल्ली पंजीकरण नंबर वाली एक एसयूवी गाड़ी वारदात के बाद वहां से जा रही थी. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति के माथे में गोली लगी और उनकी मौत हो गयी. रोहतक पुलिस ने बताया कि एक मामला दर्ज कर लिया गया. हत्यारे को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.



उन्होंने महिला को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया
दिल्ली पुलिस ने कहा था कि दहिया ने रविवार को उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में झगड़े के बाद अपनी महिला दोस्त को गोली मार दी थी. शाहाबाद डेयरी थाने में तैनात दिल्ली पुलिस के उपनिरीक्षक जयवीर ने महिला को घायल अवस्था में देखा था, जब वह जीटी करनाल रोड पर साईं मंदिर के पास से गुजर रहे थे. उन्होंने महिला को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया. रास्ते में महिला ने बताया कि उसे दहिया ने गोली मार दी. दहिया लाहौरी गेट थाने में कार्यरत है. महिला और दहिया का पिछले साल से प्रेम संबंध था. चूंकि वह डिविजन ऑफिसर था इसलिए उसके पास एक पिस्तौल भी थी. दिल्ली पुलिस ने कहा था कि शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात नौ बजे से एक बजे तक उसे गश्त पर निकलना था. लेकिन वह अपनी ड्यूटी पर नहीं आया था.




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज